अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से लेकर टॉपलेस फोटोशूट तक, इतनी कंट्रोवर्शियल है Mamta Kulkarni की लाइफ!
Advertisement
trendingNow11782708

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से लेकर टॉपलेस फोटोशूट तक, इतनी कंट्रोवर्शियल है Mamta Kulkarni की लाइफ!

Mamta Kulkarni Controversy: 1992 में फिल्म 'तिरंगा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं ममता जल्द ही बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी थीं लेकिन यहीं से उनके पतन की शुरुआत भी हो रही थी. 

अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से लेकर टॉपलेस फोटोशूट तक, इतनी कंट्रोवर्शियल है Mamta Kulkarni की लाइफ!

Mamta Kulkarni Life Facts: 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने जितनी सुर्खियां अपनी फिल्मों से बटोरीं उससे ज़्यादा चर्चा उनसे जुड़ी कुछ बड़ी कंट्रोवर्सीज की हुई थीं. ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक की कई चर्चित फिल्मों में काम किया था जिनमें - क्रांतिवीर', 'वक्त हमारा है', 'करण अर्जुन' और 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' जैसी फिल्में शामिल हैं. साल 1992 में फिल्म 'तिरंगा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं ममता जल्द ही बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस बन चुकी थीं लेकिन यहीं से उनके पतन की शुरुआत भी हो रही थी. 

fallback

अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ने लगा था नाम  

ममता कुलकर्णी की लाइफ बेहद कंट्रोवर्शियल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ममता ने साल 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवा लिया था. एक्ट्रेस के फोटो जब सामने आए तब जमकर बवाल हुआ था. सिर्फ यही एक कन्ट्रोवर्सी ममता के खाते में नहीं थी, कहते हैं कि ममता के अंडरवर्ल्ड के साथ अच्छे कनेक्शन थे और इसकी एक बानगी फिल्म 'चाइना गेट' की शूटिंग के दौरान देखने को मिली थी. खबरों की मानें तो राज कुमार संतोषी की इस फिल्म से ममता को बाहर कर दिया गया था लेकिन बाद में छोटा राजन के दखल के बाद ममता को वापस इस फिल्म में लेना पड़ा था. 

fallback

ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से रचाई थी शादी 

ममता तब सुर्खियों में आ गईं थीं जब उनकी इंटरनेशनल ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी करने की खबरें सामने आईं. वहीं, साल 2016 में विक्की और ममता को ड्रग्स से जुड़े एक मामले में केन्या एयरपोर्ट पर गिरफ्तार भी किया जा चुका है. ममता अब कहां हैं और क्या कर रहीं हैं ? यह सवाल भी अक्सर पूछा जाता है. तो आज से कुछ साल पहले ममता अपनी ऑटोबायोग्राफी 'ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी' लेकर आईं थीं. इस ऑटोबायोग्राफी के जरिए ममता ने ऐसा दावा किया था कि वे अब साध्वी बन चुकी हैं.

Trending news