2018 Movie: हिंदी में आ रही साउथ की ये ब्लॉकबस्टर मूवी, ताबड़तोड़ सस्पेंस और थ्रिलर का मजा मिलेगा इस प्लेटफॉर्म पर!
Advertisement

2018 Movie: हिंदी में आ रही साउथ की ये ब्लॉकबस्टर मूवी, ताबड़तोड़ सस्पेंस और थ्रिलर का मजा मिलेगा इस प्लेटफॉर्म पर!

2018 Release on OTT: एक महीना पहला सिनेमाघरों में रिलीज हुई 2018 फिल्म अचानक ही ओटीटी पर रिलीज हो गई है. टोविनो थॉमस की सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर फिल्म अब हिंदी समेत 5 भाषाओं में मौजूद है.

2018 मूवी रिलीज

Tovino Thomas 2018 Movie: मलयालम फिल्म 2018 बिना ऑफिशियल अनाउंसमेंट के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है. टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) की ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज के 33 दिनों में अब ऑनलाइन प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर हिंदी समेत 5 भाषाओं में आ गई है. 2018 के इस तरह अचानक ओटीटी पर आने से फिल्मी फैंस के बीच तहलका मच गया है. टोविनो थॉमस (Tovino Thomas New Film) की फिल्म जो करीब 20 करोड़ के बजट में बनी है, लेकिन करीब एक महीने में ही इस फिल्म ने सिनेमाघरों में 93 करोड़ की कमाई कर ली है. 

इस प्लेटफॉर्म पर आई ब्लॉकबस्टर फिल्म!

2018 (2018 Movie) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही थी लेकिन फिर फिल्म अचानक सोनी लिव प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई. मलयालम फिल्म 2018 सिर्फ ओरिजिनल लैंग्वेज नहीं बल्कि हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज की गई है. टोविनो थॉमस की सर्रवाइवल फिल्म 2018 में विनाशकारी बाढ़ के बाद लोगों की जिंदगी किस तरह से बदल जाती है उसे बहुत ही इमोशनल तौर पर दिखाया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

2018 ओटीटी रिलीज से मचा बवाल!

टोविनो थॉमस (Tovino Thomas Movie in Hindi) की ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर रही थी लेकिन फिल्म का ओटीटी पर आना थिएटर मालिकों को नुकसान दे गया है. ऐसे में केरला के थिएटर मालिकों के बीच नाराजगी देखने को मिल रही है. केरला थिएटर एसोसिएशन का कहना है कि जब फिल्म अच्छा कमा रही थी तो इसे ओटीटी पर लाने की क्या जरुरत थी. बता दें, फिल्म 2018 (2018 OTT release) को ओटीटी पर रिलीज करने से पहले मेकर्स ने किसी तरह की डेट अनाउंस नहीं की थी. जूड एंथनी जोसेफ के निर्देशन में बनी 2018 फिल्में टोविनो थॉमस, इंद्रन्स, कुंचाको बोबन, अपर्णा बालमुरली, विनीत श्रीनिवासन, आसिफ अली, लाल नारायण, तन्वी राम, शशिवाड़ा कलैयारसन, अजू वर्गीस, सिद्दीकी और जॉय मैथ्यू लीड रोल निभाते दिख रहे हैं.

Trending news