VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर, रवि किशन की बेटी की धमाकेदार एंट्री

इस फिल्म में रीवा किशन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी.

VIDEO: रिलीज हुआ फिल्म 'सब कुशल मंगल' का ट्रेलर, रवि किशन की बेटी की धमाकेदार एंट्री
यह फिल्म 3 जनवरी 2020 से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. आगामी साल की शुरुआत में बॉलीवुड की इस न्यू कमर की पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है. आज (मंगलवार) फिल्म 'सब शुभ मंगल (Sab Kushal Mangal)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह फिल्म 3 जनवरी 2020 से सिनेमाघरों में देखी जा सकती है. इस फिल्म में रीवा किशन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा के साथ नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद से ही रीवा सोशल मीडिया पर छा चुकी हैं. इंटरनेट यूजर लगातार रीवा को लेकर ट्विटर पर ट्वीट कर रहे हैं. 

पकड़ौआ विवाह पर बेस्ड है फिल्म
रीवा के साथ-साथ प्रियांक शर्मा का भी यह डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के डायरेक्टर करण विश्वनाथ कश्यप हैं, जबकि फिल्म के निर्माता नितिन मोहन व प्राची मनमोहन हैं. फिल्म की ट्रेलर की बात करें तो इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह एक कॉमेडी है, जिसमें अक्षय खन्ना एक विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं. उल्लेखनीय है कि बिहार में पकड़ौआ विवाह में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है. यह फिल्म उसी पर बेस्ड है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि रीवा और प्रियांक एक दूसरे प्यार करते हैं और जल्द ही शादी करने वाले होते हैं, लेकिन इसी बीच इनकी लव स्टोरी के बीच में अक्षय खन्ना का आगमन हो जाता है और फिर कहानी पूरी तरह से बदल जाती है. दरअसल, प्रियांक फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका में हैं और वह अक्षय खन्ना की पोल टीवी पर खोलते नजर आते हैं, जो अक्षय को बिलकुल भी पसंद नहीं आती और वह प्रियांक से बदला लेने के लिए रीवा से शादी करने की तैयारी में जुट जाते हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह फिल्म एंटरटेनमेंट का एक फुल पैकेज है, जहां लव स्टोरी, कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन की भरपूर मिश्रण देखने को मिलता है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें