Animal ने खोल दी Tripti Dimri की किस्मत, रणबीर के बाद अब Kartik Aaryan संग करेंगी आशिकी!
Advertisement
trendingNow12030192

Animal ने खोल दी Tripti Dimri की किस्मत, रणबीर के बाद अब Kartik Aaryan संग करेंगी आशिकी!

Tripti Dimri Aashiqui 3: तृप्ति डिमरी इन दिनो लोकप्रियता के सांतवे आसमान पर हैं. एनिमल ने उन्हें खूब पहचान दी है. वहीं अब इस फिल्म की बदौलत तृप्ति की किस्मत चमक गई है. क्यों चलिए बताते हैं आपको विस्तार से.

Animal ने खोल दी Tripti Dimri की किस्मत, रणबीर के बाद अब Kartik Aaryan संग करेंगी आशिकी!

Tripti Dimri and Kartik Aaryan: एनिमल में रणबीर कपूर और बॉबी देओल के अलावा जो चेहरा और नाम सबसे ज्यादा चमका वो है तृप्ति डिमरी का. एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्हें इस फिल्म ने इतना फेम दिलाया जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था. आज कौन हैं जो तृप्ति को ना जानता हो. वहीं इस फिल्म से लोकप्रियता के सांतवे आसमान पर आईं तृप्ति को एक बड़ा ऑफर भी इसकी बदौलत मिल गया है. खबर है कि तृप्ति की एंट्री अब आशिकी 3 में हो गई है. 

कार्तिक संग जमेगी जोड़ी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एनिमल में तृप्ति डिमरी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. यही वजह रही है कि अब उन्हें कार्तिक आर्यन के अपोजिट साइन कर लिया गया है हालांकि इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. लेकिन कहा जा रहा है तृप्ति का नाम फाइनल हो चुका है और जल्द ही दोनों साथ में शूटिंग भी शुरू कर देंगे. अगर वाकई ऐसा रहा तो ये बॉलीवुड की नई जोड़ी होगी जो आने वाले वक्त में साथ स्क्रीन शेयर करेगी. 

आशिकी की तीसरी फ्रेंचाइजी होगी आशिकी 3
आशिकी सबसे पहले 1990 में रिलीज हुई थी. जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल लीड रोल में थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इसके सालों बाद साल 2013 में आशिकी 2 रिलीज हुई जिसमें नई कहानी के साथ फिल्म को रिलीज किया गया. श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर ये फिल्म भी जबरदस्त हिट रही थी और इसे काफी पसंद किया गया. तब से भी आशिकी 3 की मांग फैंस कर रहे थे और कुछ समय पहले ये क्लियर कर दिया गया आशिकी 3 बन रही है जिसमे इस बार कार्तिक आर्यन होंगे वहीं उनके अपोजिट अब तृप्ति डिमरी की एंट्री कन्फर्म बताई जा रही है. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये आने वक्त में ही पता चलेगा. 

Trending news