बहु ऐश्वर्या के बारे में यूजर ने किया भद्दा कमेंट, Amitabh Bachchan ने यूं कर दी बोलती बंद
Advertisement

बहु ऐश्वर्या के बारे में यूजर ने किया भद्दा कमेंट, Amitabh Bachchan ने यूं कर दी बोलती बंद

सोशल मीडिया पर जहां बॉलीवुड सितारों के हर पोस्ट पर जान छिड़कने वाले फैंस मौजूद हैं वहीं उन्हें ट्रोल करने वाले और उनपर भद्दे कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है. आए दिन हर सितारे का ऐसे बेहूदा लोगों से पाला पड़ता रहता है.

बहु ऐश्वर्या के बारे में यूजर ने किया भद्दा कमेंट, Amitabh Bachchan ने यूं कर दी बोलती बंद

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर जहां बॉलीवुड सितारों के हर पोस्ट पर जान छिड़कने वाले फैंस मौजूद हैं वहीं उन्हें ट्रोल करने वाले और उनपर भद्दे कमेंट करने वालों की भी कमी नहीं है. आए दिन हर सितारे का ऐसे बेहूदा लोगों से पाला पड़ता रहता है. अब कुछ सितारे तो इन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे देते हैं लेकिन कुछ इन्हें इग्नोर करना ठीक समझते हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अक्सर ऐसे लोगों को इग्नोर करते ही नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) पर एक ऐसा कमेंट नजर आया जिसके बाद बिग बी (Big B) ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया है. 

  1. अमिताभ बच्चन को आया ट्रोलर पर गुस्सा
  2. किया था ऐश्वर्या पर बेहूदा कमेंट
  3. बिग बी ने दिया करारा जवाब

यह तो हम सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में शुमार हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने बैसाखी पर्व पर लोगों को बधाई दी. लेकिन यहां एक यूजर उन्हें ट्रोल करने लगा. जिसके बाद अमिताभ बच्चन का एंग्री यंगमैन वाला अवतार समाने आते देर नहीं लगी. बैसाखी पर्व अमिताभ ने अपनी फिल्म सुहाग के गाने 'तेरी रब ने बना दी जोड़ी' की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसमें वो भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ''बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं. सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं.' 

fallback

इस पोस्ट पर अक्षय शर्मा नाम के एक यूजर ने पूछा- 'ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े.' जिसके बाद अमिताभ ने करारा जवाब देते हुए लिखा,-'वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!' यह जवाब देखते ही यूजर को समझ आ गया कि उससे गलती हुए है और उसने रिल्पाई करते हुए लिखा- 'आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news