close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सलमान खान के डर से 'ट्यूबलाइट' के इस कलाकार ने ये क्‍या बोल दिया!

सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के नन्हे कलाकार मेटिन रे भले ही पहले शेफ बनना चाहते थे लेकिन अब उनकी तमन्ना एक अभिनेता बनने की है. अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर के पांच वर्षीय बाल कलाकार को सोमवार को एक विशेष कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया से रूबरू कराया गया.

सलमान खान के डर से 'ट्यूबलाइट' के इस कलाकार ने ये क्‍या बोल दिया!
फिल्म को इसी शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. (file pic)

मुंबई : सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' के नन्हे कलाकार मेटिन रे भले ही पहले शेफ बनना चाहते थे लेकिन अब उनकी तमन्ना एक अभिनेता बनने की है. अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर के पांच वर्षीय बाल कलाकार को सोमवार को एक विशेष कार्यक्रम के दौरान पहली बार मीडिया से रूबरू कराया गया.

और पढ़ें : 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर देख KRK बोले- लल्लू लग रहे हैं सलमान, बुरी तरह से फ्लॉप होगी फिल्म

शूटिंग में मजा नहीं आ रहा
'ट्यूबलाइट' की एक पर्दे के पीछे की वीडियो में मेटिन शिकायत करते नजर आ रहे हैं कि उन्हें शूटिंग में मजा नहीं आ रहा क्योंकि वह शेफ बनना चाहते हैं. सलमान ने जब मेटिन को मीडिया से यह बताने के लिए कहा कि वह भविष्य में क्या बनना चाहते हैं तो उन्‍होंने कहा कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं. अब अभिनेता बन गया तो बन गया.

और पढ़ें : सुपरनाइट विद 'ट्यूबलाइट' : सलमान को तो हंसाया, लेकिन दर्शकों को हंसाने में नाकाम रहे डॉ. गुलाटी?

खाली समय में खाना बनाऊंगा
मेटिन ने कहा कि मैं खाली समय में खाना बनाऊंगा. मेटिन ने जब सलमान से उनके बारे में कुछ कहने के लिए कहा तो 'दबंग' अभिनेता ने कहा, मैं मेटिन के बारे में क्या कहूं. वह सुपरस्टार हैं, वह ईटानगर का सुपरस्टार हैं. 'ट्यूबलाइट ' का निर्देशन कबीर खान ने किया है फिल्म में अभिनेता सोहेल खान और चीन की अदाकारा झू झू भी हैं. फिल्म को इसी शुक्रवार बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा.