खजाना, डर और वो गांव... 6 साल बाद फिर आ रही है हॉरर फिल्म 'तुम्बाड', जिसने मचा दिया था खौफ
Advertisement
trendingNow12408426

खजाना, डर और वो गांव... 6 साल बाद फिर आ रही है हॉरर फिल्म 'तुम्बाड', जिसने मचा दिया था खौफ

Tumbbad Rerelease: सोहम शाह की 'तुम्बाड' अब एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स ने इसकी तारीख के बारे में भी बता दिया है. चलिए आपको दिखाते हैं ऑफिशियल पोस्टर.

सोहम शाह की 'तुम्बाड'

आजकल फिल्मों का री-रिलीज का दौर है. कई फिल्में बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर दोबारा लौट रही है. 31 अगस्त को तो गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर रहना है तेरे दिल में जैसी कई फिल्में दस्तक देंगी. अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है फिल्म 'तुम्बाड'का. मेकर्स ने इसे लेकर ऑफिशियल पोस्ट किया है.

'तुम्बाड' असल में साल 2018 में रिलीज हुई थी. वह 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में वापसी करते हुए फिर से रिलीज होने जा रही है. एक बार फिर फैंस थिएटर्स में इस काल्पनिक और पौराणिक फिल्म को देख सकते हैं. 

'तुम्बाड' एक हॉरर और फंतासी फिल्म है. जिसकी कहानी में कुछ नयापन देखने को मिला था. इसकी सक्सेस की वजह भी यही था. उम्मीद तो यही की जा रही है कि एक बार फिर थिएटर्स में इसे फैंस खूब पसंद कर सकते हैं. एक्टर सोहम शाह ने अब इस मौके पर पोस्टर भी शेयर किया है.

सोहम शाह का रोल
मेकर्स ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर 'तुम्बाड' का पोस्टर शेयर किया है. जहां खौफनाक माहौल देख सकते हैं. इसमें नायक विनायक राव (सोहम शाह द्वारा निभाया गया किरदार) को अपने छोटे बेटे के साथ हाथ में लालटेन लिए, भयावह रात में आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है. 

साउथ की सबसे तगड़ी मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म, जिसे देखने के बाद सुन्न हो जाएगा शरीर, दिमाग भी नहीं देगा साथ; काटे नहीं कटेगी रात

'तुम्बाड' की कहानी
'तुम्बाड' को राही अनिल बर्वे ने डायरेक्ट किया है. इसकी दिलचस्प कहानी, प्रभावशाली सिनेमैटोग्राफी और अद्भुत प्रोडक्शन डिजाइन के लिए बहुत सराहना मिली है. मितेश शाह, प्रसाद, बर्वे और गांधी द्वारा लिखित इस फिल्म में विनायक राव की यह कहानी लालच और जुनून को दिखाती है. जहां वह पौराणिक खजाने की खोज में लगा है.

Trending news