31 साल की एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौरा, ICU में लड़ रही हैं जिंदगी से जंग
Advertisement

31 साल की एक्ट्रेस को पड़ा दिल का दौरा, ICU में लड़ रही हैं जिंदगी से जंग

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक- निम्न रक्तचाप और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा.

फोटो साभार : Twitter @Gehana

मुंबई: टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को पर्याप्त पोषण के बिना लंबे समय तक काम करने के कारण कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि गुरुवार को गहना को अस्पताल में भर्ती हुईं और उनकी हालत बेहद गंभीर है तथा उन्हें वेंटिलेटर व अन्य जीवन रक्षक उपकरणों के सहारे रखा गया है. मुंबई के मलाड इलाके में स्थित रक्षा हॉस्पिटल में फिलहाल उनका उपचार चल रहा है.

अस्पताल सूत्रों से प्राप्त हालिया जानकारी के मुताबिक- निम्न रक्तचाप और गंभीर स्ट्रोक के चलते 31 वर्षीय इस अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा. डॉक्टर अनुमान लगा रहे हैं कि डॉक्टरी पर्चे (प्रेसक्रिप्शन) में लिखी दवाई और उनके द्वारा सेवन किए गए किसी एनर्जी ड्रिंक के बीच प्रतिकूल प्रतिक्रिया होने की वजह से उनकी यह हालत हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार दोपहर को मड आइलैंड में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान वह अचानक बेहोश हो गईं और उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

ये वीडियो भी देखें -

Trending news