Video : मोनालिसा ने जमकर लगाए 'चिकनी चमेली' पर ठुमके, फैंस बोले- Rocking
Advertisement
trendingNow1472124

Video : मोनालिसा ने जमकर लगाए 'चिकनी चमेली' पर ठुमके, फैंस बोले- Rocking

मोनालिसा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

(फोटो साभार : @aslimonalisa)

नई दिल्‍ली : भोजपुरी दुनिया से हिंदी टीवी इंडस्‍ट्री में हिट होने वाली एक्‍ट्रेस मोनालिसा इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो 'नजर' में डायन के रोल में नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस अंदाज को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

मोनालिसा ने अपने शो 'नजर' के एक एपिसोड में कैटरीना कैफ के फेमस डांस नंबर 'चिकनी चमेली' पर जबरदस्‍त डांस किया है. उनके इस डांस नंबर पर उनके फैंस ने मोनालिसा का जमकर प्रोत्‍साहन किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thoda “Chikni chameli “ Ho jaye!!!?? #rehearsals #onset #nazar #mohona #dancing #chiknichameli

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

मोनालिसा की एक फैन ने लिखा कि मोना तुम्‍हारे डांस मूव्‍स बहुत अच्‍छे हैं, तुम बहुत अच्‍छा डांस करती हो. वहीं एक फैंन ने लिखा कि मोनालिसा आप रॉकिंग हैं. 

Viral Video: मोनालिसा ने बंगाली 'भाभी' के इस अंदाज में प्रिया प्रकाश को भी छोड़ा पीछे

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Diwali Friends #diwali2018 #indianfestival #happydiwali #somuchlove #lights #diya #happiness #peace Jewellery: @rimayu07

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्‍मों की जानी मानी एक्‍ट्रेस रही हैं लेकिन उन्‍हें टीवी पर पहचान बिग बॉस शो में आने के बाद मिली. मोनालिसा की शादी बिग बॉस के घर में ही करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए 'नजर' के रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं. 

 

Trending news