नेशनल डॉक्टर्स डे पर जारी हुआ 'संजीवनी 2' का नया लुक, ये स्टार्स आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow1547283

नेशनल डॉक्टर्स डे पर जारी हुआ 'संजीवनी 2' का नया लुक, ये स्टार्स आएंगे नजर

'संजीवनी' का प्रसारण साल 2002 में हुआ था. इसकी कहानी चार मेडिकल इंटर्न जूही सिंह, राहुल मेहरा, सिमरन चोपड़ा और ओम जोशी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. 

'संजीवनी 2' का नया लुक (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: 'संजीवनी 2' के निर्माताओं ने सोमवार को शो के फर्स्ट लुक के साथ राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस को चिन्हित किया. कार्यक्रम के निर्माता सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि यह नेशनल डॉक्टर्स डे है, इसलिए 'संजीवनी 2' का फर्स्ट लुक बनता है. प्रस्तुत कर रहे हैं डॉ. ईशानी (सुरभि चंदना), डॉ. सिड (नमित खन्ना), डॉ. अंजलि (सायंतनी घोष) और वास्तविक स्तंभ डॉ. जूही (गुरदीप कोहली) और हमेशा से मेरे फेवरेट डॉ. शशांक (मोहनीश बहल)

'संजीवनी' का प्रसारण साल 2002 में हुआ था. इसकी कहानी चार मेडिकल इंटर्न जूही सिंह, राहुल मेहरा, सिमरन चोपड़ा और ओम जोशी की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. उनके प्रयासों, बीमारियों और मरीजों की मौत का लगातार सामना वे किस तरह से करते हैं और अपनी निजी व पेशेवर जिंदगी में सामंजस्य किस तरह से स्थापित करते हैं, यही इसमें दिखाया गया है. 'संजीवनी 2' का प्रसारण स्टार प्लस पर होगा. 

इन स्टार किड्स के नाम रहेगा 2019, बड़े पर्दे से करेंगे पारी की शुरुआत

बता दें कि 'संजीवनी 2' के पहले लुक में जिसमें एक्ट्रेस सुरभि चंदना सीरियल के बाकी कलाकारों के साथ नजर आ रही हैं. सुरभि चंदना सीरियल में डॉक्टर ईशानी के किरदार निभाएंगी,  वहीं, नमित खन्ना डॉक्टर सिड, गुरदीप कोहली को डॉक्टर  जूही, मोहनीश बहल को डॉक्टर शशांक रोल में दिखेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news