फिर अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ विवाद पर ट्विंकल खन्ना ने ली चुटकी, जानें क्या कहा
Advertisement

फिर अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ विवाद पर ट्विंकल खन्ना ने ली चुटकी, जानें क्या कहा

ट्विंकल ने लिखा है कि अक्षय की पसंदीदा कार कौन सी है 'बैल' गाड़ी.

ट्विंकल खन्ना ने दोबारा ट्वीट कर अक्षय, मल्लिका विवाद पर ली चुटकी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी कलीग मल्लिका दुआ के साथ हुए एक विवाद के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, शो के दौरान उन्होंने मल्लिका को कहा था कि, आप बैल बजाइए मैं आपको बजाता हूं. इसके बाद पहले मल्लिका दुआ के पिता ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अक्षय को खरी-खरी सुनाई, जिसके बाद मल्लिका दुआ ने भी कई ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी. 

  1. द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हुआ विवाद.
  2. अक्षय के एक जोक से नाराज हुईं थी मल्लिका दुआ.
  3. इस पर ट्विंकल ने भी किया ट्वीट.

हालांकि, इस मामले पर फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्विंकल खन्ना ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि मजाक को मजाक की तरह लिया जाना चाहिए. उन्होंने अपनी पोस्ट में बजाते को इस तरह का शब्द बताया जिसका इस्तेमाल आज के वक्त में हर कोई करता है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की. यहां तक की रेड एफएम की टैग लाइन भी बजाते रहो है. अब इसी मामले पर ट्विंकल ने एक और ट्वीट किया है.

अपने इस दूसरे ट्वीट में ट्विंकल ने लिखा है कि अक्षय की पसंदीदा कार कौन सी है 'बैल' गाड़ी. इसमें उन्होंने अक्षय के बैल वाले विवाद पर कमेंट किया है. वहीं एक दूसरी लाइन में उन्होंने लिखा है कि अक्षय मस्जिद में क्यों जाते हैं.  ताकि वह कुछ दुआ सुन सकें. अपनी दूसरी लाइन में ट्विंकल ने बड़ी ही चतुराई से मल्लिका दुआ के सर नेम का इस्तेमाल किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि वह खुद को ये ट्वीट करने से रोक नहीं पाईं और इसके बाद वह इस मामले में कुछ नहीं कहेंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news