close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इन दो लड़कियों ने सारा अली खान को दी टक्कर, YouTube पर धमाल मचा रहा यह VIDEO

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में सारा अली द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है.

इन दो लड़कियों ने सारा अली खान को दी टक्कर, YouTube पर धमाल मचा रहा यह VIDEO
17 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' का एक गाना 'आंख मारे' इंटरनेट पर अब तक हंगामा मचाता नजर आ रहा है. T-series द्वारा 5 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 54 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है.

17 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इसी क्रम में इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे Aleesha Malik नाम के एक यू-ट्यूब चैनल द्वारा 11 जनवरी को अपलोड किया गया था. बता दें, इस वीडियो में कुल 2 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही हैं लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में सारा अली द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है. इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है.

बता दें, निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सिंबा' में फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' का गाना 'आंख मारे' का रीमिक्‍स किया गया था. फिल्‍म 'तेरे मेरे सपने' में इस गाने को गायक कुमार सानू और कविता कृष्‍णमूर्ती ने अपनी आवाज दी थी. लेकिन नए गाने में अब यह गाना मीका सिंह और नेहा कक्‍कड़ गाते हुए सुनाई दे रहे हैं.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें