Urfi Javed: दिवाली की झालर जैसी जैकेट पहन कमर हिलाई, पैंट देख तो शर्म से बंद कर लेंगे आंखें!
Advertisement
trendingNow11808783

Urfi Javed: दिवाली की झालर जैसी जैकेट पहन कमर हिलाई, पैंट देख तो शर्म से बंद कर लेंगे आंखें!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने इस बार दिवाली झालर जैसी जैकेट पहन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. नए लुक में उर्फी ने ऐसी पैंट पहनी है, जिसे देख आपकी आंखें चौंघिया जाएंगीं.

उर्फी जावेद

Urfi Javed New Look: बोल्डनेस की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. उर्फी जावेद इस बार ऐसे कैमरे के सामने आ गई हैं, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. खैर, लोगों की उम्मीद से परे हर बार बवाल काटना ही तो उर्फी का काम है. उर्फी का हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दिवाली की झालर जैसी जैकेट पहनकर कैमरे के सामने कमर हिलाती हुईं नजर आ रही हैं. जी हां...चमचमाती झालर जैसी जैकेट से साथ उर्फी (Urfi Javed Video) ने नेट की पैंट पहनी है, जिससे उनके अंदर के कपड़े साफ झलक रहे हैं. 

उर्फी जावेद ने दिवाली की झालर के बनाई जैकेट?

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने नए लुक का वीडियो फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में उर्फी जावेद लाल, पीले, नीले रंग की झालर से बनी जैकेट पहने कमर हिलाती नजर आ रही हैं. उर्फी ने बिना टॉप और ब्रा के चमचमाती जैकेट के साथ रेड ट्रांसपेरेंट नेट की पैंट कैरी की है. ट्रांसपेरेंट पैंट में उर्फी कॉन्फिडेंस के साथ अंडर गारमेंट्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. नए फोटोशूट वीडियो में उर्फी ने अपने काले बालों का जूड़ा बनाया हुआ है, और साथ ही हसीना ने गोल्डन लॉन्ग ईयरिंग्स के साथ नया अतरंगी लुक पूरा किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@iamkenferns)

पत्तागोभी से छिपा चुकी हैं इज्जत!

उर्फी जावेद (Urfi Javed TROLL) ने इससे पहले ऐसा वीडियो शेयर किया था, जिसे देख लोगों के मुंह ही बंद हो गए थे. जी हां...उस वीडियो में उर्फी जावेद ने टॉपलेस होकर फ्रंट साइड में पत्तागोभी से अपने प्राइवेट पार्ट्स को कवर किया. इस लुक में उर्फी ने पत्तागोभी स्टाइल में फूल काटे थे और फिर उनपर बड़ी-बड़ी आंखें बनाई थीं. उर्फी जावेद ने अपनी बोल्डनेस यहीं नहीं रोकी और साथ ही अपनी जींस का बटन खोलकर कैमरा के सामने खूब अदाएं दिखा डाली थीं.

Trending news