close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टॉरेंट साइट्स पर लीक हुई 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', मेकर्स को नहीं है आपत्ति

2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म को आदित्य धर ने डायरेक्ट किया है.

टॉरेंट साइट्स पर लीक हुई 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक', मेकर्स को नहीं है आपत्ति
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : नए साल की शुरुआत धमाकेदार फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से हुई जिसने हर भारतीय के दिल को देशभक्ति के जोश और जुनून से भर दिया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म पाइरेसी साइट्स पर लीक हो गई है. फिल्म को किसी यूजर ने नहीं बल्कि खुद मेकर्स ने रिलीज कर दिया है लेकिन इस खबर में भी एक ट्विस्ट है. 

आ रही खबरों के मुताबिक 2016 में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी इस फिल्म को आदित्य धर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को देखने के लिए लोग पाइरेसी साइट्स पर पूरी जुगत लगा रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी है. इसी बीच मेकर्स ने काफी कोशिशें की हैं कि फिल्म को पाइरेसी साइट्स से बचाया जा सके. मेकर्स ने एक जानदार आइडिया सोच निकाला और फिल्म के एक एक विडियो क्लिप को टॉरेंट पर डाला दिया है. 

बॉक्स ऑफिस पर है छाया है 'उरी' का जलवा, 5 दिन में कमाई 50 करोड़ पार

 

बता दें कि 4GB की इस मूवी फाइल डाउनलोड करने के बाद जब आप इसे खोलेंगे तो आपको कुछ भी हाथ नहीं लगेगा. वीडियो नीचे देखा जा सकता है. 

इस वीडियो को ओपन करते ही आपको लगेगा कि फिल्म शुरू हो गई है और सीन देखकर भी आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये फिल्म का असली वीडियो नहीं है. इस वीडियो को खासतौर पर पाइरेसी साइट के लिए ही बनाया गया है. विक्की कौशल और यामी गौतम के साथ बैठे लोग आपको फिल्म की पूरी फील देंगे लेकिन ऐसा है नहीं. 

URI' makers' surgical strike

बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई दर्ज की है. जहां पहले दिन शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ से ओपनिंग की थी तो वहीं पहले ही वीकेंड में फिल्म ने जोरदार कमाई के आंकड़े हासिल किए थे. शनिवार को फिल्म ने 12.43 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 10.51 करोड़ की कमाई करके 45 करोड़ की कमाई की थी. वहीं मंगलवार को फिल्म ने 9.57 करोड़ रुपये की कमाई करके कुछ 55.81 करोड़ का सुनहरा आंकड़ा छुआ है. अब कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें