Box Office पर 'उरी' ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, पांचवें हफ्ते भी कमाई का जोश रहा HIGH
Advertisement

Box Office पर 'उरी' ने तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड, पांचवें हफ्ते भी कमाई का जोश रहा HIGH

साल 2016 में हुई सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी इस फिल्म की कहानी ने लोगों के दिल पर ऐसे एंट्री मारी की पांचवें हफ्ते भी फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साल 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर विराजमान होने के लिए 'उरी' रोज नए रिकॉर्ड बना रही है. साल 2016 में हुई सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी इस फिल्म की कहानी ने लोगों के दिल पर ऐसे एंट्री मारी की पांचवें हफ्ते भी फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. फिल्म ने पांचवें हफ्ते के शनिवार को 4.60 करोड़ की कमाई करके फिल्म 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ दिया है. 'बाहुबली 2' ने पांचवें हफ्ते में 2.25 करोड़ की कमाई की थी. इस हिसाब से 'उरी' ने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ते हुए पांचवें हफ्ते के शनिवार को दोगुनी कमाई की है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कमाई के आकंड़े शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने कमाई का नया इतिहास बना दिया है. 

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंडे शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने पहले हफ्ते 71.26 करोड़, दूसरे हफ्ते 62.77 करोड़, तीसरे हफ्ते 37.06 करोड़, चौथे हफ्ते 29.07 कमाई करते पांचवें हफ्ते के शुक्रवार को 2.13 करोड़ और शनिवार को 4.60 करोड़ की कमाई करते हुए टोटल 207.13 करोड़ की कमाई की. 

Box Office पर 'उरी' ने रचा इतिहास, चौथे हफ्ते में दी इन बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर

'उरी' में दिखा 'देशभक्ति का दम'
18 सितंबर, 2016 को कश्‍मीर के उरी बेस कैंप पर हमला कर आतंकियों ने हमारे 19 जवानों को शहीद किया था. लेकिन यह शायद पहला ही मौका था कि पूरा देश अपने जवानों को खोने पर पूरी तरह आग-बबूला हो गया था जिसके बाद सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने जवानों की शहादत का बदला लिया था. देश के इस ऐतिहासिक फैसले पर बनी फिल्‍म 'उरी' का ट्रेलर पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा परेश रावल, यामी गौतम के साथ टीवी अभिनेता मोहित रैना नजर आए. फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया है और फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news