रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए बेचीं पिता की प्रॉपर्टी, अब बोले- 'शुक्र है...'
Advertisement
trendingNow12209303

रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के लिए बेचीं पिता की प्रॉपर्टी, अब बोले- 'शुक्र है...'

Randeep Hooda: 22 मार्च को रिलीज हुई 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को बनाने के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने पिता की खरीदी हुई प्रॉपर्टी को बेच दिया था. हालांकि, उन्होंने अब साफ कर दिया है कि वे पैसा कमाने में कामयाब हो गए हैं. 

 

पिता की खरीदी प्रॉपर्टी को जब फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने बेचा

Randeep Hooda on Swatantrya Veer Savarkar: एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की सफलता का स्वाद चख रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म को बनाने के लिए रणदीप हुड्डा ने अपनी कुछ प्रॉपर्टी तक बेच डालीं. रणदीप ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को बनाने में उन्हें किस तरह की फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स आईं, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के अपने फ्लैट बेचने पड़े. हालांकि, रणदीप ने यह भी साफ कर दिया है कि बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता ने उन्हें निवेश किए हुए पैसे को वापस पाने में मदद की.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया, ''शुक्र है, हम पैसा कमाने में कामयाब रहे. हमने इसे वापस बनाया है और कुछ और भी. हम प्लस में हैं. अब मैं अपने पिता से मजाक करता हूं. मैं उनसे और प्रॉपर्टी खरीदने के लिए कहता हूं ताकि मैं उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए बेच सकूं. मैं उनसे कहता हूं कि अगली पिक्चर में काम आएगा.''

मां आप शादी कब कर रही हो? बेटे अरहान के सवाल पर मलाइका अरोड़ा ने दिया ये जवाब

पिता ने खरीदे थे मुंबई में कुछ फ्लैट
47 साल के रणदीप हुड्डा ने आगे खुलासा किया कि भले ही सभी ने उन्हें फिल्म में अपना पैसा लगाने के खिलाफ चेतावनी दी थी, लेकिन जब कोई अन्य विकल्प नहीं बचा तो उन्होंने अपने पिता की मदद लेने का फैसला किया. उन्होंने कहा, ''मेरे पिता मेरे लिए सारा पैसा बचाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि मैं थोड़ा खुले हाथ वाला हूं. उन्हें डर था कि मैं महिलाओं और घोड़ों पर अपना सारा पैसा खो दूंगा. इसलिए, उन्होंने मेरी ओर से बचत करना शुरू कर दिया और मुंबई में कुछ फ्लैट खरीदे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

Kartik Aaryan ने विद्या पर किया कमेंट, सरेआम 'मंजुलिका' ने खींचे 'रूह बाबा' के गाल; क्यूट Video वायरल

22 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें कि 22 मार्च रिलीज हुई 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का किरदार निभाया. अंकिता लोखंडे ने उनकी पत्नी यमुनाबाई का किरदार निभाया. रणदीप और अंकिता के अलावा फिल्म में अमित सियाल, अपिंदरदीप सिंह और मार्क बेन्निंगटन जैसे किरदार भी थे. यह फिल्म विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर आधारित थी. रिपोट्स की मानें तो फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की.

Trending news