Urvashi Rautela ने खोला राज, मजेदार अंदाज में बताया क्यों हैं अब तक सिंगल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक पिंक स्वेटशर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं.

Urvashi Rautela ने खोला राज, मजेदार अंदाज में बताया क्यों हैं अब तक सिंगल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम@Urvarshirautela

नई दिल्ली: अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट साझा कर बताया है कि उनका बॉयफ्रेंड 'फरवरी 30' के जैसा है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक पिंक स्वेटशर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के साथ वह लिखती हैं, "मेरा बॉयफ्रेंड फरवरी 30 के जैसा है. उसका कोई अस्तित्व ही नहीं है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela) on

इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, "'वर्जिन भानुप्रिया' को 16 जुलाई को प्रसारित किया जाएगा. ट्रेलर को आपके दिए प्यार की वजह से आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. सभी को प्यार."

'वर्जिन भानुप्रिया (Virgin bhanupriya)' में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' जी 5 पर 16 जुलाई को रिलीज हो रही है. 

अजय लोहान इसके निर्देशक और हनवंत खत्री व ललित कीरी इसके प्रस्तुतकर्ता हैं. 

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया के किरदार की बात करें तो वह एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है. वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए. हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा. उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें