VIDEO- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का डांस मचा रहा धमाल
Advertisement

VIDEO- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का डांस मचा रहा धमाल

उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पॉप सिंगर शकीरा के सॉन्ग हिप्स डोन्ट लाई पर जबरदस्त बेली डांस करती नजर आ रही हैं.

VIDEO- अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का डांस मचा रहा धमाल

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. ल़ॉकडाउन के बीच भी वह  सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहतीं हैं. अब उन्होंने अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. दरअसल, उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह पॉप सिंगर शकीरा के सॉन्ग हिप्स डोन्ट लाई पर जबरदस्त बेली डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. यूजर्स कॉमेंट में उर्वशी के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में उर्वशी 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आएंगी, जो एक बॉलीवुड फिल्म है, जिसकी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की पुष्टि हुई. इस फिल्म में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता, बृजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म में उर्वशी शीर्षक भूमिका में हैं. अजय लोहान फिल्म के निर्देशक हैं.

इस फिल्म में उर्वशी भानुप्रिया का किरदार निभा रही हैं जो एक कॉलेज जाने वाली लड़की है, भानुप्रिया अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है और सोचती है कि यह आज की इस दुनिया में सबसे आसान काम कर लेना चाहिए, मगर फिल्म में भानुप्रिया के सारे प्रयास एकदम व्यर्थ जाते हैं क्योंकि फिल्म में एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी की माने तो ये काम काफी मुश्किल है, ये भानुप्रिया की जिंदगी में कभी नहीं होगा, उसके बाद फिल्म में क्या होता है यही दिखाया गया है.

Trending news