पहली पत्नी के नाम पर Arjun Rampal को किया ट्रोल, एक्टर ने खोया आपा दिया मुहतोड़ जवाब
Advertisement
trendingNow1678838

पहली पत्नी के नाम पर Arjun Rampal को किया ट्रोल, एक्टर ने खोया आपा दिया मुहतोड़ जवाब

विवार को 'मदर्स डे (Morther's Day)' है इस मौके पर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)  ने अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस (Gabriella) को इस खास दिन की बधाई दी. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम@ArjunRampal

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस (Gabriella) इन दिनेां आए दिन अपनी खूबसूरत कैमिस्ट्री के कारण सुर्खियों में रहते हैं. बीते साल अर्जुन का अपनी पत्नी मेहर जेसिया से ऑफिशियली तलाक हुआ जिसके बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड से एक बेटे के पिता बने. अब रविवार को 'मदर्स डे (Morther's Day)' है इस मौके पर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को इस खास दिन की बधाई दी. क्योंकि मां बनने के बाद यह उनका पहला मदर्स डे है. लेकिन यह बात उनकी एक इंस्टग्राम फॉलोअर को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करने लगी. जिसके बाद अर्जुन ने भी उस महिला को करारा जवाब दिया है. 

  1. अर्जुन रामपाल ने गैब्रिएला को दी मदर्स डे की बधाई
  2. यूजर ने लंबा कमेंट करके किया ट्रोल
  3. अर्जुन न भी आपा खोया और दिया जवाब

अर्जुन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'वह एक नई मां हैं और एक बहुत अच्छी है. हैप्पी फर्स्ट मदर्स डे, mamma @gabriellademetriades आपसे प्यार करता हूं.' लेकिन शायद अर्जन को पता नहीं था कि उनकी इस प्यार भरी पोस्ट पर लोग अजीब कमेंट करने लगेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72) on

इस पोस्ट पर मोनालीसा चतुर्वेदी नाम की इस आईडी से कमेंट किया गया, 'ईश्वर सर्वोच्च है. यदि आपको एहसास नहीं है कि आप जो कर रहे हैं वह गलत है और अपनी पहली पत्नी को अपमानित करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करना बंद कर दें और यदि ऐसा करने के लिए आपके आसपास का कोई व्यक्ति आपको प्रभावित कर रहा है, तो जान लें वह भगवान हस्तक्षेप करेगा. गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी को इतना हाइप प्रेग्नेंट देना और बेबी बर्थ आपके लिए कुछ बेहद शर्मनाक होना चाहिए. आपका पूरा जीवन आपको इस अपराधबोध के साथ जीना है. भगवान के पास ऐसी चीजों का न्याय करने और लोगों को विनम्र करने का तरीका भी है. ईश्वर से डरो. '

fallback

 

इस कमेंट को पढ़ने के बाद अर्जुन रामपाल अपना आपा खो बैठे. उन्होंने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'प्रिय मैम, अगर आपको मुझसे इतनी नफरत है और आप अपने मन में मुझसे इनती नाराज हैं तो मैं आपसे क्षमा चाहते हुए बात करने का तरीका सीखने का अनुरोध करूंगा. मेरे व्यक्तिगत जीवन के लिए, शामिल सभी लोग शांतिपूर्ण, खुश और स्वस्थ हैं. मेरे जीवन के बारे में अपनी तरह के दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद. आप मेरे बारे में आप स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं हैं. घर पर रहें. सुरक्षित रहें और कृपया अधिक सकारात्मक सोचें.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news