तीसरी बॉलीवुड फिल्म की उम्मीद को जी रही वाणी कपूर
Advertisement

तीसरी बॉलीवुड फिल्म की उम्मीद को जी रही वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर की पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और दूसरी फिल्म 'बेफिक्रे' के रिलीज के बीच तीन साल का अंतराल रहा लेकिन अदाकारा को उम्मीद है कि उनकी अगली फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने में इतना वक्त नहीं लेगी। 28 वर्षीय अभिनेत्री ने 2014 में तमिल फिल्म ‘आहा कल्याणम’ में भी काम किया था और उन्होंने फिलहाल कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की है।

तीसरी बॉलीवुड फिल्म की उम्मीद को जी रही वाणी कपूर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर की पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ और दूसरी फिल्म 'बेफिक्रे' के रिलीज के बीच तीन साल का अंतराल रहा लेकिन अदाकारा को उम्मीद है कि उनकी अगली फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने में इतना वक्त नहीं लेगी। 28 वर्षीय अभिनेत्री ने 2014 में तमिल फिल्म ‘आहा कल्याणम’ में भी काम किया था और उन्होंने फिलहाल कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की है।

वाणी ने कहा, ‘मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी दूसरी और तीसरी फिल्म के बीच उतना अंतराल नहीं हो जितना मेरी पिछली फिल्मों के बीच था। मेरा यकीन संसार में बहुत सारी सकारात्मक ऊर्जा देने में है और अच्छा हो, इसकी उम्मीद है।’ अभिनेत्री की पिछली फिल्म आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित की थी और जिसमें नायक रणवीर सिंह थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर पाई थी लेकिन वाणी का मानना है कि फिल्म अपने वक्त से आगे की थी।

वाणी ने कहा, ‘मेरे ख्याल से इसे विपरीत समीक्षाएं मिलीं। ऐसे लोग हैं जिन्होंने एक दिन में इसे पांच बार देखा और ऐसे कुछ लोग हैं जो इससे जुड़े। शायद इसने हमारी उम्मीदों के मुताबिक काम नहीं किया। मेरा मानना है कि यह अपने वक्त से आगे की है। लोग अभी इससे जुड़ नहीं सके हैं, लेकिन समय के साथ जुड़ सकते हैं।’

Trending news