'शमशेरा' की लीड एक्ट्रेस का ऐलान, रणबीर का साथ देंगी वाणी कपूर
Advertisement

'शमशेरा' की लीड एक्ट्रेस का ऐलान, रणबीर का साथ देंगी वाणी कपूर

 'शमशेरा' का टीजर और फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है. फिल्म में अब रणबीर कपूर की हिरोइन कौन होगी ये भी फाइनल हो चुका है. 

'शमशेरा' रणबीर कपूर और वाणी कपूर की साथ में पहली फिल्म होगी

नई दिल्ली: यशराज फिल्म्स के बैनर तले 'शमशेरा' में रणबीर कपूर नजर आएंगे. 'शमशेरा' का टीजर और फर्स्ट लुक भी जारी किया जा चुका है. फिल्म में अब रणबीर कपूर की हिरोइन कौन होगी ये भी फाइनल हो चुका है.

  1. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है 'शमशेरा'
  2. रणबीर कपूर के ऑपोजिट नजर आएंगी वाणी कपूर
  3. फिल्म में डकैत की भूमिका में दिखेंगे रणबीर

'शमशेरा' में एक्ट्रेस वाणी कपूर रणबीर कपूर के ऑपोजिट नजर आएंगी.फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने खुद इस बात की पुष्टि की है. हालांकि ये खबर पहले से आ रही थी लेकिन आज आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की गई है. करण मल्होत्रा ने जारी बयान में कहा, "फिल्म में वाणी रणबीर की हिरोइन की भूमिका में हैं और उनके किरदार के सफर में महत्वपूर्ण सहयोगी हैं. उनके किरदार का ग्राफ फिल्म की पृष्ठभूमि से जुड़ा हुआ है."

उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए वाणी बिल्कुल उपयुक्त हैं. वह एक अच्छी अदाकारा, डांसर और खूबसूरत हैं. हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर कुछ नया व शानदार लाना चाहते थे और वाणी इसके लिए बिल्कुल फिट हैं. 
 
वहीं ये भी पहले ही फाइनल किया जा चुका है कि 'शमशेरा' में संजय दत्त विलेन के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म की स्टारकास्ट काफी मजबूत है. वहीं 'शमशेरा' से पहले रणबीर कपूर की 29 जून को 'संजू' रिलीज होगी जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.  

आपको बता दें कि फिल्म में हैरतअंगेज एक्शन दृश्य होंगे. रणबीर कपूर इसमें बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे. फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग साल 2018 के अंत में शुरू होगी और 2019 के मध्य तक शूटिंग पूरी हो जाएगी.

Trending news