close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इनकी बॉडी वाणी कपूर को लगती है अच्छी, साथ कर चुकी हैं काम

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'शमशेरा' में एक्ट्रेस वाणी कपूर रणबीर कपूर के ऑपोजिट नजर आएंगी.

इनकी बॉडी वाणी कपूर को लगती है अच्छी, साथ कर चुकी हैं काम
वाणी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाली हैं (फोटो साभारः वाणी कपूर, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने कहा कि 'बेफिक्रे' में उनके सह-अभिनेता रहे रणवीर सिंह और 'शुद्ध देसी रोमांस' में सह-अभिनेता रहे सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी सचमुच बहुत अच्छी है. अभिनेत्री ने एक शो के दौरान यह बात कही. शो की मेजबान सोफी चौधरी ने जब उन्हें रणवीर और सुशांत में से एक को चुनने को कहा तो वाणी सकपका गईं. बोलीं, "हे भगवान! दोनों में तुलना और एक को चुनना तो बहुत मुश्किल है."

उन्होंने कहा, "मुझे लगाता है, मेहनत करने में दोनों बराबर हैं और मैंने महसूस किया कि दोनों की बॉडी बहुत अच्छी है." बता दें, वाणी जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आने वाली हैं. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'शमशेरा' में एक्ट्रेस वाणी कपूर रणबीर कपूर के ऑपोजिट नजर आएंगी. फिल्म के निर्देशक करण मल्होत्रा ने खुद इस बात की पुष्टि की है. आपको बता दें कि फिल्म में हैरतअंगेज एक्शन दृश्य होंगे. रणबीर कपूर इसमें बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे. 

वहीं, बात करें वाणी की हालिया रिलीज फिल्म 'वार' की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. यह फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है. अब तक इस फिल्म के खाते में लगभग 295 करोड़ रुपये आ चुके हैं और पूरी उम्मीद की जा रही है कि आज की कमाई के आंकड़े जोड़ने पर यह 300 करोड़ के आंकड़े पार कर लेगी. इस फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आई. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें