close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, छा गया आलिया का नया 'रूप'

इस गाने में जहां आलिया भट्ट का क्लासिकल डांस देखने लायक है वहीं आलिया और माधुरी के बीच जुगलबंदी भी मोह लेने वाली है...

VIDEO: 'कलंक' का पहला गाना 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज, छा गया आलिया का नया 'रूप'
फोटो साभार: Twitter@karanjohar

नई दिल्ली: करण जौहर ने जबसे आलिया भट्ट का 'कलंक' का लुक लॉन्च किया है तब से ही फिल्म में उनके किरदार को लेकर लोगों में उत्सुकता बनी हुई है. इस फिल्म में आलिया पहले से एकदम अलग नजर आ रही हैं. अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. इस गाने 'घर मोरे परदेसिया' में आलिया का एकदम नया अवतार नजर आ रहा है. 

इस गाने में 'कलंक' की भव्यता तो नजर आ ही रही है साथ ही बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित भी कातिलाना लुक्स के साथ फ्रेम के सेंटर पॉइंट में दिख रही हैं. माधुरी दीक्षित क्लासिकल सिंगिंग कर रही हैं तो आलिया और माधुरी की इंडियन क्लासिकल की जुगलबंदी सीधी दिल में उतर जाती है. देखिए और सुनिए यह खूबसूरत गीत...

इस खूबसूरत गाने के पिक्चराइजेशन की बात करें तो इसमें आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और वरुण धवन नजर आ रहे हैं. यह गाना रामकथा से जोड़ते हुए फिल्माया गया है. वीडियो में माधुरी दीक्षित का लीजेंडरी अंदाज बेहद आकर्षक है तो वहीं वरुण की एक्टिंग भी जानदार दिख रही है. लेकिन इन सबके बीच आलिया किसी कोहिनूर हीरे की तरह दमकती दिख रही हैं. 

इस गाने में म्यूजिक प्रीतम का है, जिसे बोल दिए हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने और इस गाने को आवाज दी है श्रेया घोषाल और वैशाली माडे ने. इस गाने में आलिया खूबसूरत क्लासिकल डांस करती दिख रहीं हैं जिसे कॉरियोग्राफ किया है डेमो डिसूजा ने. आश्चर्य की बात यह है कि गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसके साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी इस ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म 'कलंक' में वरुण-आलिया के साथ संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें