Varun Dhawan Comment: वरुण धवन ने हिंदी फिल्मों पर कही ‘गंदी बात’, अब जाना चाहते हैं साउथ में काम करने
Advertisement

Varun Dhawan Comment: वरुण धवन ने हिंदी फिल्मों पर कही ‘गंदी बात’, अब जाना चाहते हैं साउथ में काम करने

Varun Dhawan In South Movies: वरुण धवन की फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर खराब नतीजे ला रही हैं, तो वह साउथ की फिल्मों में काम करना चाहते हैं. इन दिनों बॉलीवुड का हर सितारा अपना स्टारडम बचाने के लिए दक्षिण के बड़े निर्देशकों के साथ काम करने के सपने देख रहा है.

 

Varun Dhawan Comment: वरुण धवन ने हिंदी फिल्मों पर कही ‘गंदी बात’, अब जाना चाहते हैं साउथ में काम करने

Varun Dhawan Next Film Bhediya: बॉलीवुड के एक्टरों का ध्यान अब हिंदी फिल्मों से ज्यादा साउथ की तरफ जा रहा है. इसकी वजह इतनी है कि हिंदी फिल्में एक के बाद एक पिट रही हैं. दर्शक सिनेमाघरों में नहीं जा रहे. ऐसे में बॉलीवुड में फ्लॉप होते सितारे हिंदी छोड़ कर बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं. संजय दत्त को साउथ में फिल्में मिलने लगी हैं. राजकुमार राव भी साउथ की फिल्मों में काम करने की इच्छा व्यक्त कर चुके हैं. जाह्नवी कपूर ने तेलुगु फिल्म साइन कर ली है. वरुण धवन ने भी साउथ जाने के इरादे साफ कर दिए हैं. लेकिन उन्होंने एक ऐसी बात कही है, जिसके बारे में कोई और एक्टर कहने से पहले सोचता.

ये है हैरान करने वाली बात
इन दिनों अपनी अगली फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में लगे वरुण से हाल में जब हिंदी और साउथ की फिल्मों की तुलना करने को कहा गया तो उन्होंने बहुत चौंकाने वाला जवाब दिया. वरुण ने कहा, ‘हिंदी फिल्मों को इन दिनों ‘पीछे’ लात पड़ रही है.’ उनकी इस ‘गंदी बात’ से हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद वरुण ने कहा कि वह अब साउथ की इंडस्ट्री के बड़े मेकर्स के साथ काम करना चाहते हैं, जिनमें एसएस राजामौली, लोकेश कनगरा और एस. शंकर शामिल हैं. मीडिया के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते वरुण ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को साउथ की फिल्मों से प्रेरित होना चाहिए और वैसा ही काम करना चाहिए. कांतारा तथा केजीएफ जैसी फिल्में हमें बेहतर करने की प्रेरणा देती हैं.

साउथ के साथ करें मिल कर काम
वरुण ने कहा कि अगर ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं तो क्यों न इन फिल्मों की तरह सिनेमा बनाएं और साउथ के साथ भी मिलकर काम करें. मुझे पता है कि इस समय यह बात कहना बड़ा आसान लग रहा है क्योंकि हिंदी फिल्मों को इन दिनों ‘पीछे’ लात पड़ रही है. मैंने हमेशा चाहा कि तेलुगु और तमिल फिल्मों काम करूं. मुझे खुशी है कि भेड़िया हिंदी के साथ इन दोनों भाषाओं में भी रिलीज हो रही है. वरुण ने कहा कि बॉलीवुड के एक्टरों को साउथ में बहुत प्यार मिलता है. हम कैसे भूल सकते हैं कि केजीएफ 2 में रवाना टंडन और संजय दत्त भी थे. लोग भले ही हमें बांटने की कोशिश करें परंतु हम एक देश हैं और मिलजुल कर सिनेमा बनाने का यह अच्छा समय है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news