गर्लफ्रेंड नताशा के लिए वरुण धवन ने कही ये बात, बोले- मैं उन्हें पसंद करता हूं लेकिन...'

वरुण धवन और फैशन डिजानइर नताशा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. 

गर्लफ्रेंड नताशा के लिए वरुण धवन ने कही ये बात, बोले- मैं उन्हें पसंद करता हूं लेकिन...'
वरुण धवन और फैशन डिजानइर नताशा

नई दिल्ली : बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजानइर नताशा की दोस्ती अब प्यार में बदल चुकी है. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अक्सर इन लव बर्ड्स को लंच और डिनर डेट के अलावा इवेंट्स में भी साथ स्पॉट किए जाते हैं. अपने रिलेशनशिप पर बोलते हुए वरुण धवन ने कहा कि वह नताशा दलाल के साथ इसलिए हैं क्योंकि उनकी अपनी अलग पहचान है और वह उनके सपनों को पूरा करने में सहयोग देना चाहते हैं. 

वरुण ने कहा कि जहां तक मेरे और नताशा का सवाल है, शादी के बाद हम इन सब चीजों में साथ है, उनकी अपनी पहचान है. उन्होंने कहा कि इसलिए, मैं उनके साथ हूं क्योंकि उनकी अपनी पहचान है. वह जिन चीजों को जिंदगी में हासिल करना चाहती है और जो कुछ करना चाहती हैं उनके लिए आवाज उठाती हैं. और उनके साथी के तौर पर मैं उन्हें सहयोग देना चाहता हूं. जहां तक मेरे करियर का सवाल है उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है. 

वरुण धवन की इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी कैटरीना, इसलिए वापस लिया अपना नाम

'कॉफी विद करण' सीजन-6 में कैटरीना कैफ के साथ आए वरुण ने इस एपिसोड में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. बता दें कि फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन के दौरान वरुण धवन ने शादी के बारे में पूछने पर कहा था कि मैं इस बारे में अभी कुछ कह नहीं सकता. हालांकि मैं शादी करूंगा. कब करूंगा यह कह नहीं सकता. 

शादी के सवालों पर घिरे वरुण धवन का खुलासा, 'मेरा पहला प्यार नताशा नहीं, कुछ और है'

बता दें कि वरुण धवन अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करते हैं. लेकिन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल और अपने संबंधों के बारे एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि था 'मेरा पहला प्यार फिल्में हैं. और सभी मेरे इस प्यार के बारे में जानते हैं. फिल्मों के बाद नताशा, मेरा परिवार व मेरे दोस्त मेरी जिंदगी में बेहद अहम हैं. मैं अपने संबंधों को अच्छे से निभाने की कोशिश करता हूं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें