निक्कर-बनियान और हवाई चप्पल पहनकर सड़क पर निकले Varun Dhawan, घुटने में लग गई चोट
Advertisement

निक्कर-बनियान और हवाई चप्पल पहनकर सड़क पर निकले Varun Dhawan, घुटने में लग गई चोट

वीडियो में वह भी फैंस और बाकी लोगों से काफी कैजुअल अंदाज में मिलते दिखाई पड़ रहे हैं. वह अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं और फिर धीरे-धीरे जाकर गाड़ी में बैठ जाते हैं.

वरुण धवन

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे पर्दे पर कितनी ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आएं लेकिन असल जिंदगी में उन्हें भी रिलैक्स रहना पसंद है. यही वजह है कि वर्कफ्रंट से अलग बॉलीवुड सितारे कई बार काफी कैजुअल अंदाज में नजर आ जाते हैं. हाल ही में एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इसी तरह काफी कैजुअल लुक में सड़क किनारे घूमते नजर आए.

  1. वरुण धवन का वीडियो हुआ वायरल
  2. निक्कर बनियान में घर से निकले
  3. घुटने में लग गई चोट

पहना निक्कर के मैचिंग कलर का मास्क
वरुण धवन (Varun Dhawan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वरुण धवन (Varun Dhawan) निक्कर-बनियान और हवाई चप्पल पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने निक्कर के मैचिंग कलर का मास्क लगाया हुआ है. वरुण धवन फैंस का सामने टैंट्रम नहीं दिखाने वाले कलाकारों में गिने जाते हैं.

गाड़ी में बैठने से पहले लगी चोट
वीडियो में वह भी फैंस और बाकी लोगों से काफी कैजुअल अंदाज में मिलते दिखाई पड़ रहे हैं. वह अपने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते हैं और फिर धीरे-धीरे जाकर गाड़ी में बैठ जाते हैं. हालांकि इस बीच उनके साथ एक छोटी सी दुर्घटना हो जाती है. वरुण धवन के घुटने में किसी चीज से चोट लग जाती है और वह गाड़ी में बैठने से पहले लंगड़ाते नजर आते हैं.

फैंस को हो रही है वरुण धवन की फिक्र
इतना ही नहीं गाड़ी में बैठने के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने घुटने को हाथ से सहलाते हुए भी दिखते हैं. एक्टर का ये वीडियो फैंस द्वारा जमकर शेयर किया जा रहा है लेकिन साथ ही कॉमेंट सेक्शन में ज्यादातर फैंस वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिक्र करते दिखाई पड़ रहे हैं. फैंस कॉमेंट करके पूछ रहे हैं कि कहीं एक्टर को ज्यादा चोट तो नहीं लगी है.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news