नताशा के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं वरुण, विराट-अनुष्का भी हैं साथ
Advertisement

नताशा के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं वरुण, विराट-अनुष्का भी हैं साथ

इंस्टाग्राम में पोस्ट की गई इस इमेज में चारों सेलिब्रिटी बर्फ में खुश दिखाई दे रहे हैं.

(फोटो साभारः वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है ये तस्वीर)

नई दिल्ली: नए साल का जश्न मनाने के लिए विराट कोहली व अनुष्का शर्मा और वरुण धवन (Varun Dhawan) व उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल इन दिनों स्विट्जरलैंड में हैं और वहां अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. दोनों कपल की एक साथ की तस्वीर सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इंस्टाग्राम में पोस्ट की गई इस इमेज में चारों सेलिब्रिटी बर्फ में खुश दिखाई दे रहे हैं. अनुष्का ने अपने आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "हेलो फ्रेंड्स! वरुण-नताशा."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

mountain ke dost @natashadalal88 @virat.kohli @anushkasharma

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसी तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "पहाड़ों के दोस्त नताशा, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा." इससे पहले वरुण अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनकी छोटी बहन व अभिनेत्री करीना कपूर खान से भी मिले थे. स्विट्जरलैंड में बर्फ और दोनों कपूर बहनों के बीच खड़े होकर वरुण ने तस्वीर खिंचवाई थी. करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए लिखा था, "देखो हम किससे मिले! वरुण धवन हैशटैग होलीडेसीजन हैशटैग स्नॉडे."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news