वरुण धवन का यह अंदाज है निराला, शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज में दिखाए एब्स
Advertisement

वरुण धवन का यह अंदाज है निराला, शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज में दिखाए एब्स

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से यह तस्वीर शेयर की है, जिसके सामने आते ही लोगों ने इसे वायरल कर दिया है...

वरुण धवन का खास है अंदाज, फोटो साभार: INSTAGRAM@varundhawan

नई दिल्ली: वरुण धवन इन दिनों अपनी डांस बेस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की शूटिंग के दूसरे शड्यूल के चलते देश के बाहर हैं लेकिन उनकी एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर को वरुण धवन के साथ-साथ किंग खान के फैंस भी शेयर करने में जुटे हैं. ऐसा नहीं है कि फोटो में शाहरुख खान भी हैं लेकिन तब भी उनके फैंस के दिल को यह तस्वीर छू रही है. क्योंकि इस तस्वीर में वरुण ने शाहरुख का सिग्नेचर पोज जो दे रखा है.  

वरुण इन दिनों लंदन में अपनी में फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस दौरान लगातार वह अपनी सोशल मीडिया वॉल पर अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस के बीच छाए रहते हैं. ऐसे में बुधवार को वरुण ने एक ऐसी तस्वीर शेयर कि जिसे उनके फैंस के साथ साथ शाहरुख खान के फैंस ने भी शेयर करना शुरू कर दिया. इस तस्वीर में नजर आ रहे वरुण के डोले और एब्स भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. देखिए यह तस्वीर...

fallback
वरुण धवन का खास है अंदाज, फोटो साभार: INSTAGRAM@varundhawan

वरुण धवन ने इस तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'लड़कपन की शूटिंग @ridburman ने की.' इस तस्वीर में नजर आ रही मस्कुलर बॉडी ने वरुण के फैंस का दिल जीत लिया है. तस्वीर को देखकर लग रहा है कि वरुण किसी नदी के किनारे पर खड़े हैं. इस तस्वीर के कलर शेड्स भी काफी खूबसूरत हैं. 

fallback
 
बता दें कि हाल ही में वरुण ने जब पंजाब में अपनी फिल्म की शूटिंग का पहला शड्यूल पूरा किया था तब भी उनकी एक तस्वीर वायरल हो गई थी. उनकी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' में वह श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म सुपरहिट फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' फैंचाइजी की तीसरी फिल्म है. यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news