वरुण धवन ने पूरा किया 'एबीसीडी 3' का पहला शूटिंग शेड्यूल, पंजाबी स्टाइल में मनाया जश्न

फिल्म का दूसरा शेड्यूल लंदन में होगा, जिसके लिए जल्द ही पूरी टीम लंदन पहुंचने वाली है...

वरुण धवन ने पूरा किया 'एबीसीडी 3' का पहला शूटिंग शेड्यूल, पंजाबी स्टाइल में मनाया जश्न
ऐसे मनाया पूरी टीम ने जश्न, फोटो साभार: instagram@Varun Dhawan FC

नई दिल्ली: जहां पिछले दिनों तक फिल्म 'एबीसीडी 3' की कास्टिंग को लेकर ही खबरें सामने आ रही थीं वहीं अब तुरंत ही खबर सामने आई है कि फिल्म की शूटिंग का पहला शड्यूल पूरा हो चुका है. जी हां आप भी चौंक गए न! लेकिन आपको बता दें कि यह खबर सौ फीसदी सच है कि वरुण धवन बड़े ही फटाफट तरीके से फिल्म का पहला शड्यूल निपटा लिया है. इतना ही नहीं इस शड्यूल का जश्न भी बड़े डिफ्रेंट अंदाज में मनाया गया.

यह तो हम सभी जानते हैं कि कुछ ही समय पहले वरुण धवन और श्रृद्धा कपूर ने मिलकर इस फिल्म की टीम में डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का स्वागत किया था. लेकिन अब इतनी जल्द वरुण ने पंजाब में इस फिल्म का पहला शड्यूल निपटा लिया है. क्योंकि शड्यूल पंजाब का था तो इसका पूरा होने का जश्न भी पंजाबी स्टाइल में बल्ले-बल्ले करके मनाया गया. इस शड्यूल के पूरे होने पर ली गई ग्रुप सेल्फी इन दिनों वरुण धवन के सोशल मीडिया के फैंस पेज पर छाई हुई हैं. 

वही खबर है कि श्रृद्धा कपूर ने अब तक इस फिल्म के लिए शूट शुरू नहीं किया है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर 'एबीसीडी' का ही सीक्वल है. वहीं हाल ही में गणतंत्र दिवस के दिन 26 जनवरी को फिल्म के एक सिक्वेंस के लिए वरुण ने वाघा बार्डर पर एक जोरदार डांस परफार्मेंस भी दी थी.

'एबीसीडी 3' का हिस्सा बनी नोरा फतेही, वरुण-श्रद्धा ने इस खास अंदाज में किया वेलकम

हाल ही में सामने आई इस तस्वीर में जानकारी दी गई है कि रेमो डिसूजा की टीम ने पंजाब सिक्वेंस के शूट को खत्म कर लिया है. तस्वीर की बात करें तो इसमें शेड्यूल रैप अप होने के बाद पूरी टीम एक साथ पोज दे रही है. इस तस्वीर में रेमो डिसूजा, वरुण धवन और अपारशक्ति खुराना भी नजर आ रहे हैं.

सूत्रों की जानकारी के अनुसार जल्द ही दूसरे शेड्यूल के लिए यह टीम लंदन के लिए रवाना होगी, जहां पर श्रृद्धा कपूर भी टीम के साथ होंगी. यह दूसरा शड्यूल तकरीबन 40 दिन का होगा. बता दें कि फिल्म में श्रृद्धा कपूर एक पाकिस्तानी डांसर के रोल में हैं वहीं इस फिल्म में नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. रेमो डिसूजा इस फिल्म के निर्देशक हैं. यह फिल्म 8 नवंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने की तैयारी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें