Varun Dhawan: बवाल के बाद वरुण धवन को लगा झटका, जाह्नवी कपूर ने लिया एकदम कड़क फैसला
Advertisement
trendingNow11805564

Varun Dhawan: बवाल के बाद वरुण धवन को लगा झटका, जाह्नवी कपूर ने लिया एकदम कड़क फैसला

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन अगर बॉलीवुड में लंबी पारी खेलते हैं तो वे कई फिल्मों में साथ नजर आ सकते हैं. बवाल में वह पहली बार साथ आए थे. मगर खबर है कि जाह्नवी ने बवाल के बाद वरुण के अपोजिट ऑफर हुई अगली फिल्म को ना कह दिया. इसे लेकर तमाम अटकलें लग रही हैं. जानिए...

 

Varun Dhawan: बवाल के बाद वरुण धवन को लगा झटका, जाह्नवी कपूर ने लिया एकदम कड़क फैसला

Varun Dhawan Films: कुछ दिन पहले ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म बवाल (Film Bawaal) के इंटरनेशनल बवाल में बदलने के बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) चर्चाओं में बने हुए हैं. लेकिन एक ताजा खबर के अनुसार जाह्नवी ने वरुण के साथ ऑफर हुई अगली फिल्म में काम न करने का फैसला किया है. यह खबर वरुण धवन के लिए बड़े झटके की तरह है कि उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस काम करने से इंकार कर रही है. इस बीच फिल्म के कथानक में दूसरे विश्व युद्ध (Second World War) की विभिषिकाओं को पूरी संवेदनशीलता से नहीं दिखाने और कुछ संवादों को लेकर कई लोगों ने देश-विदेश में फिल्म की कड़ी आलोचना की है.

तेलुगु की रीमेक
बवाल में में पोलैंड स्थित ऑश्विट्ज यातना गृहों तथा नरसंहार से जुड़े जाह्नवी कपूर के इस डायलॉग कि हर रिश्ता अपने-अपने ऑश्विट्स से गुजरता है... को लोगों ने बहुत आपत्तिजनक मानते हुए निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) से लेकर जाह्नवी-वरुण धवन की आलोचना की. अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं समेत कई फिल्म समीक्षकों तथा बॉलीवुड (Bollywood) में काम करने वालों ने भी इस पर नाराजगी जताई है. हालांकि बवाल की टीम ने अपने-अपने ढंग से इसका बचाव किया है, मगर उनके जवाब से कोई संतुष्ट नहीं है. इस बीच खबर है कि वरुण और जाह्नवी तेलुगु की 2016 में आई फिल्म थेरी के हिंदी रीमेक में साथ काम करने वाले थे. फिल्म को आने वाली जवान के निर्देशक एटली प्रोड्यूस करने वाले है.

रेस्पॉन्स या कुछ और...
पोर्टल जूम के अनुसार जाह्नवी यह फिल्म नहीं कर रही हैं. सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि जाह्नवी ने विनम्रतापूर्वक इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है. लेकिन उनके फैसले की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है. इस बीच कई लोग अटकलें लगा रहे हैं कि क्या जाह्नवी ने वरुण के साथ भविष्य में कभी नहीं काम करने का फैसला किया हैॽ इसकी एक वजह तो बवाल को मिला रेस्पॉन्स है और दूसरी के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक-दो मौकों पर वह वरुण के अति-उत्साह से असहज हो गई थीं. थेरी की कहानी एक पूर्व पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी बेटी को अपने पुराने दुश्मनों से बचाने के मिशन पर है.

 

Trending news