Varun-Natasha Wedding: वरुण-नताशा की शादी का ऐसा है नजारा, देखिए लेटेस्ट VIDEO
Advertisement

Varun-Natasha Wedding: वरुण-नताशा की शादी का ऐसा है नजारा, देखिए लेटेस्ट VIDEO

अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' की ये वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) की ये वेडिंग कितनी ग्रैंड है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) की ग्रैंड वेडिंग पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं. मुंबई के करीबी टाउन अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में उनकी शादी हो रही है. आज उनकी शादी है और यही वजह है कि इस वक्‍त सबकी नजरें उनकी शादी को लेकर आ रही हर खबर पर है. इस बीच अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' की रोशनी से जगमगाती तस्वीर और वीडियो सामने आ रही है.

रोशनी में नहाया 'द मेंशन हाउस'

अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' की ये वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल (Varun Dhawan-Natasha Dalal) की ये वेडिंग कितनी ग्रैंड है. चारों तरफ रोशनी से नहाया ये वेन्यू काफी खूबसूरत लग रहा है और आलीशान भी. 'द मेंशन हाउस' के बाहर लाउड म्यूजिक की आवाज गूंज रही है, जिससे आप अंदर के माहौल का आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं.

देखें वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

करण जौहर-मनीष मल्होत्रा शादी में हुए शामिल

बॉलीवुड फिल्म स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) आज अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी रचा रहे हैं. आज शादी में हिस्सा लेने के लिए कुछ सेलेब्स अलीबाग पहुंचे. वहीं शाम को वरुण-नताशा के फेरे लगवाने के लिए पंडित जी भी पहुंचे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अर्जुन-मलाइका भी होंगे गेस्ट

इस बीच खबरें आईं हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan)की शादी में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट भी शादी में शिरकत करेंगी. 

Trending news