इस देश में हनीमून मनाएंगे Varun Dhawan-Natasha Dalal, शादी होते ही होंगे रवाना
Advertisement

इस देश में हनीमून मनाएंगे Varun Dhawan-Natasha Dalal, शादी होते ही होंगे रवाना

24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे Varun Dhawan और Natasha Dalal अलीबाग से ही हनीमून के लिए रवाना होंगे. खबरों के मुताबिक वे तुर्की के खूबसूरत शहर इस्‍तांबुल जा रहे हैं. 

 

वरुण धवन और नताशा दलाल (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: इस समय सबसे ज्‍यादा चर्चा बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी की है. वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी को है. उनकी शादी के फंक्‍शंस अभी अलीबाग के एक लग्‍जरी रिसॉर्ट में चल ही रहे हैं और उनके हनीमून से जुड़ी खबरें आने लगी हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बात का खुलासा हो गया है कि ये कपल अपने हनीमून के लिए किस जगह पर जाने वाला है. 

  1. वरुण-नताशा के हनीमून वैन्‍यू का हुआ खुलासा 
  2. हनीमून मनाने इस्‍तांबुल जाएंगा कपल 
  3. शादी के बाद तुरंत होंगे रवाना  

शादी के तुरंत बाद जाएंगे हनीमून पर 

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी लॉन्‍गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल शादी होते ही हनीमून (honeymoon) के लिए जा सकते हैं. वेडिंग सूत्र.कॉम की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि ये कपल शादी के तुरंत बाद ही हनीमून के लिए चला जाएगा. साथ ही कहा गया है कि वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बाद तुर्की जाएंगे. यह जोड़ा तुर्की के खूबसूरत शहर इस्तांबुल (Istanbul) में अपना हनीमून एंजॉय करेंगे. यहां ये कपल सिरागन पैलेस केम्पिंस्की होटल में ठहरेगा. बता दें कि ये दुनिया का सबसे खूबसूरत और आलीशान फाइव स्टार होटल माना जाता है. इतना ही नहीं, ये दुनिया की सबसे महंगी होटल्स की लिस्ट में भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Mahesh Bhatt ने छोड़ा Vishesh Films, भाई मुकेश भट्ट ने कहा-'हमारा झगड़ा नहीं हुआ'

अलीबाग से ही हनीमून के लिए होंगे रवाना 

रिपोर्ट्स हैं कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल शादी के तुरंत बाद अलीबाग (Alibaug) से ही अपने हनीमून के लिए निकलने वाले हैं. फिलहाल कपल अपने पूरे परिवार, करीबियों और दोस्‍तों के साथ अलीबाग में हैं. अलीबाग के 'द मेंशन हाउस' में दोनों की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं. मशहूर सेलिब्रिटी मेंहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी कल ही अलीबाग पहुंच चुकी थीं. शादी के फंक्‍शंस कल से ही शुरू हो चुके हैं. कपल की मेहंदी सेरेमनी की रस्म भी हो चुकी है.

 

Trending news