close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

24 साल बाद गोविंदा की 'कुली नंबर वन' का रीमेक, फैंस को हंसाएगी वरुण-सारा की जोड़ी

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में 24 साल के बाद अब वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आएंगे.

24 साल बाद गोविंदा की 'कुली नंबर वन' का रीमेक, फैंस को हंसाएगी वरुण-सारा की जोड़ी
गोविंदा की 'कुली नंबर वन' का रीमेक

नई दिल्ली : बॉलीवुड में रीमेक फिल्में बनती रही हैं लेकिन इन दिनों पुरानी फिल्मों को फिर से बनाने का दौर चल रहा है. इसी कड़ी में अब गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 'कुली नंबर 1' फिल्म का रीमेक बनने जा रहा है. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में 24 साल के बाद अब वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आएंगे. फिल्म एक साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. 

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुली नंबर 1 के बिल्ले की फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है. वरुण धवन ने पोस्ट पर लिखा कि आज का दिन, अगले साल, आएंगा कुली नंबर 1- होगा कमाल. 

वरुण ने अपने पोस्ट से बता दिया कि फिल्म को उनके पिता डायरेक्टर डेविड धवन बनाने जा रहे हैं और उनके साथ फिल्म में सारा अली खान लीड रोल प्ले करेंगी. वहीं फिल्म को वाशु भगनानी प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. 

वरुण धवन और सारा अली खान करेंगे रोमांस! 'कुली नं. 1' के रीमेक पर लगी मुहर

 

बता दें कि 1995 में आई इस फिल्म में गोविंदा ने कुली का रोल प्ले किया था जिसे कादर खान अपनी बेटी देने के लिए तैयार नहीं होते. इसी गुस्से में वो एक प्लान बनाता है और फिर अमीर होने का नाटक करके कादर खान की बेटी यानि कि करिश्मा कपूर से धोखे से शादी कर लेता है. फिल्म को इतने बढ़िया कॉमिक अंदाज में बनाया गया था कि लोग आज भी इसे देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाते हैं. अब देखना मजेदार होगा कि वरुण कैसे इस कैरेक्टर को जस्टिफाय कर पाते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें