close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कुली नंबर 1' में होगा इस सुपरहिट गाने का रीमिक्स! वरुण-सारा की जोड़ी लगाएगी ठुमके

हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग शुरू होने पर सेट से बेटे वरुण धवन के साथ फिल्ममेकर डेविड धवन की एक फोटो वायरल हुई थी, वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और धमाकेदार खबर सामने आई है...

'कुली नंबर 1' में होगा इस सुपरहिट गाने का रीमिक्स! वरुण-सारा की जोड़ी लगाएगी ठुमके

मुंबई: हाल ही में फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग शुरू होने पर सेट से बेटे वरुण धवन के साथ फिल्ममेकर डेविड धवन की एक फोटो वायरल हुई थी, वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक और धमाकेदार खबर सामने आई है. खबर ऐसी है कि जिसे सुनकर आप अभी से थिरकना शुरु कर सकते हैं. जी हां! इस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा का एक हिट सॉन्ग भी रीमिक्स वर्जन में नजर आने वाला है. 

पापा डेविड धवन के साथ 'वरुण धवन की कुली नंबर 1' के सेट पर से खींची गई तस्वीर को वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म 'कुली नंबर 1' को लेकर लोगों में किस तरह की उत्सुकता बनी हुई है.  

गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' के लगभग सारे गाने सुपरहिट थ. तो अब लोगों के मन में सवाल है कि क्या इस 'कुली नंबर 1' की म्यूजिक लाइब्रेरी भी इतनी मजबूत होने वाली है. तो इस सवाल का जवाब है, 'हां'. इतना ही नहीं इस फिल्म में पुरानी फिल्म का सुपरहिट गीत 'मैं तो रस्ते से जा रहा था' का रीमिक्स वर्जन भी नजर आएगा. 

फिल्म 'कुली नंबर 1' रीमेक में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे कादर खान का किरदार

कुमार शानू ही देंगे आवाज
इस गाने पर पहले जहां गोविंदा, करिश्मा के साथ थिरकते हुए नजर आये थे, वहीं अब सारा और वरुण इसपर नाचते दिखने वाले हैं. 25 साल पहले इस गाने को गायक कुमार शानू ने गाया था और 25 साल बाद भी फिल्म में कुमार शानू की ही आवाज होगी. लेकिन उसका तेवर और फ्लेवर बदला हुआ होगा.

24 साल बाद गोविंदा की 'कुली नंबर वन' का रीमेक, फैंस को हंसाएगी वरुण-सारा की जोड़ी

बता दें, डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'कुली नंबर 1' का यह रीमेक है. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें