'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं बनना चाहते लीड एक्टर!

जल्द ही वरुण चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं, चारों ही फिल्मों में उनका किरदार एक अलग और काफी अहम रहने वाला है. अपनी आगामी फिल्मों पर बात करते हुए वरुण ने बताया की उन्हें एक्टिंग से ज्यादा कुछ और भी पसंद है... 

'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं बनना चाहते लीड एक्टर!
वरुण ने बताया कि सेट पर जाने से पहले उन्हें काफी अभ्यास करना पड़ता है. (फोटो साभार: INSTAGRAM@Varun Sharma)

नई दिल्ली: अपनी झोली में चार फिल्म लिए 'फुकरे' स्टार वरुण शर्मा के अनुसार यह साल उनके लिए काफी उत्साहित करने वाला साबित होगा. फिल्मों के अलावा वरुण के पास डिजिटल प्लेटफार्म पर क्विज शो की मेजबानी करने का भी मौका है.

उनका मानना है कि उन्हें इन सब के जरिए न सिर्फ अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिलेगा, बल्कि एंकरिंग का अवसर भी मिलेगा और यह उन्हें एक मुकम्मल एंटरटेनर बनाने में मददगार होगा. वरुण के पहले डिजिटल नॉन-फिक्शन शो 'बॉलीवुड बज्जिंगा' की स्ट्रीमिंग इस महीने की शुरुआत से एमएक्स प्लेयर पर हो रही है. वह शो की मेजबानी कर रहे हैं.

Fukrey Returns: 'तू मेरा भाई नहीं है...' में नजर आ रहा है पुलकित और वरुण का BROMANCE

अपने नए किरदार के बारे में बताते हुए वरुण ने आईएएनएस से कहा, "बिल्कुल मैं एक अभिनेता हूं, लेकिन इसके साथ मैं खुद को एक एंटरटेनर भी मानता हूं. जहां अभिनय में जुनून है, वहीं मेजबानी में मस्ती है. मुझे पहले से ही मेजबानी में दिलचस्पी रही है, इसके पहले भी मैंने कई अवार्ड शो की मेजबानी की है. गेम शो की मेजबानी करना काफी इंट्रैक्टिव है, जबकि नॉन-फिक्शनल शो की मेजबानी मनोरंजन का ही एक हिस्सा है."

यह बॉलीवुड फिल्म क्विज पर आधारित शो है. इसके कुल 25 एपिसोड हैं. वरुण ने बताया कि सेट पर जाने से पहले उन्हें काफी अभ्यास करना पड़ता है.

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' को लेकर आशान्वित हैं. इसमें वह अपने पसंदीदा कलाकार दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'छिछोरे' की शूटिंग भी पूरी कर ली है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें