बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 'वीरे दी वेडिंग' ने बनाया यह रिकॉर्ड, जाने अब तक का कलेक्शन

क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं. उनके ट्वीट के मुताबिक 'वीरे दी वेडिंग' इस साल की 5वीं सबसे बड़ी ऑपनिंग वीकेंड फिल्म साबित हुई है.

बॉक्स ऑफिस पर तीन दिन में 'वीरे दी वेडिंग' ने बनाया यह रिकॉर्ड, जाने अब तक का कलेक्शन
फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ का कारोबार किया.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, शिखा तल्सानिया, स्वरा भास्कर और करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म की रिलीज से पहले कई बार इसकी कहानी को लेकर 'वीरे दी वेडिंग' की आलोचना की गई लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इसकी गवाही दे रहा है कि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें फिल्म ने 3 दिन में 36 करोड़ का कारोबार किया है.

क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए हैं. उनके ट्वीट के मुताबिक 'वीरे दी वेडिंग' इस साल की 5वीं सबसे बड़ी ऑपनिंग वीकेंड फिल्म साबित हुई है. इस साल रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और 'पैडमैन' के बाद यह फिल्म ऑपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 5वीं फिल्म बन गई है. 

इस फिल्म की कहानी 4 दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती हुई है. कहानी में करीना का लीड रोल है लेकिन इसके साथ ही उसके तीनों दोस्तों की जिंदगी भी जुड़ी हुई है. चारों दोस्त एक दूसरे के साथ परिवार की तरह रहते हैं और चारों के बीच किसी न किसी वजह से लड़ाई भी होती है. हालांकि, अंत में चारों एक दूसरे को अपनी अपनी परेशानी बताते हैं और अपनी अपनी प्रोबलम्स के सोल्यूशन ढूंढते हैं. इस बीच फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का भी आपको पसंद आने वाला है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें