शादी के एक महीने बाद विक्की कौशल की हो गई ऐसी हालत! ये लेटेस्ट तस्वीर है सबूत
Advertisement

शादी के एक महीने बाद विक्की कौशल की हो गई ऐसी हालत! ये लेटेस्ट तस्वीर है सबूत

विक्की कौशल की लेटेस्ट तस्वीर फैंस का ध्यान खींच रही है. इस तस्वीर में विक्की नर्मदा नदी के किनारे उदास बैठे नजर आए.

कैटरीना और विक्की कौशल

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ की शादी को हाल ही में एक महीना हुआ है. शादी के एक महीने बाद विक्की कौशल ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो लोगों को कुछ सोचने पर मजबूर कर रही है. इस तस्वीर को देखकर आप भी ये कहेंगे कि आखिर विक्की की ये कैसी हालत हो गई है.

  1. कैसी हो गई विक्की की हालत
  2. क्या कैटरीना को कर रहे मिस?
  3. ये तस्वीर कर रही इशारा

नर्मदा किनारे बैठे आए नजर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लेटेस्ट तस्वीर में नर्मदा नदी के किनारे बैठे नजर आए. कुछ तस्वीर में विक्की उदास दिखे तो कुछ तस्वीर में पोज देते. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर विक्की इस उदास तस्वीर के पीछे की वजह कहीं पत्नी कैटरीना कैफ से दूरी तो नहीं..जिसकी वजह से विक्की कौशल ने अपनी ऐसी हालत कर ली है.

तस्वीर शेयर कर लिखा ये कैप्शन

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा- 'हर हर नर्मदे.'

 

 

जानें शूटिंग के बाद विक्की का ऐसे ध्यान रखती हैं कैटरीना

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी. ये तस्वीर विक्की के बेडरूम की थी. तस्वीर में आप देखेंगेकि तीन प्लेट में खाने की चीजें रखी हैं और एक ड्रिंक भी रखा है. साथ ही कोई हॉलीवुड फिल्म भी टीवी पर चल रही है. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में विक्की ने लिखा था- 'पोस्ट पैकअप पैंपर!'

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी तस्वीर

ये तस्वीर विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर की थी. इस तस्वीर से इतना तो साफ है कि कैटरीना अपने पति विक्की कौशल का बहुत अच्छे से ध्यान रख रही हैं. 

fallback

शादी को हुआ एक महीना

कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी. इस शादी में बॉलीवुड के सेलेब्स और इन दोनों के कुछ परिवार वाले शामिल हुए थे. इस शादी को शाही बनाने के लिए खास इंतजाम भी किए गए थे.

 

इसे भी पढ़ें: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट ने लगाया हॉटनेस का तड़का, सिर्फ स्वेटर पहन शेयर की ऐसी तस्वीर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news