close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर सिनेमाघरों में गूंजेगा 'हाउज द जोश', इस दिन पर्दे पर आएगी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'

आदित्य धर द्वारा निर्देशित जनवरी में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' एक बार फिर सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है...

फिर सिनेमाघरों में गूंजेगा 'हाउज द जोश', इस दिन पर्दे पर आएगी 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'

नई दिल्ली: अगर आपको भी एक बार फिर सिनेमा हॉल में गूंजता नारा 'हाउज द जोश' सुनने की तमन्ना है और एक बार फिर से आप देश भक्ति के जज्बे में डूबना चाहते हैं तो आपके लिए एक बेहतरीन मौका पास ही मिलने वाला है. क्योंकि आदित्य धर द्वारा निर्देशित जनवरी में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' एक बार फिर सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है.

विक्की कौशल ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'उरी...'  सोलो एक्टर के रूप में खुद को साबित किया था. फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई कि इसका डायलॉग 'हाउज द जोश' राष्ट्र की आवाज बन गया.

अब निर्माताओं और महाराष्ट्र सरकार ने कारगिल दिवस के मौके पर इस फिल्म को दोबारा सिनेमाघरों में दिखाने का निर्णय लिया है. हालांकि यह फिल्म सिर्फ एक दिन ही सिनेमाघरों में रहेगी, लेकिन अगर आपने इसे पहले बड़े पर्दे पर देखने का मौका गंवा दिया था तो अब आप इस फिल्म को सिनेमाहॉल में देख सकते हैं. 

निर्देशक आदित्य धर ने घोषणा की है कि विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' कारगिल दिवस पर फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है. वह फिल्म के लिए 500 स्क्रीनिंग की मेजबानी करेगी.

'उरी' HIGHEST GROSSER की लिस्ट में शामिल, 11वें हफ्ते में भी हो रही जबरदस्त कमाई

इस खबर की पुष्टि करते हुए आदित्य ने ट्वीट किया, “URI को #KargilVijayDiwas समारोह का हिस्सा बनाने के लिए बहुत-बहुत सम्माननीय @Dev_Fadnavis जी को धन्यवाद !! मुझे वास्तव में उम्मीद है कि URI पीढ़ियों तक हमारे राष्ट्र की श्रेष्ठ सेवा के लिए प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करती रहेगी!! जय हिंद !!"

"HOW'S THE JOSH" को बदलना चाहते थे विक्की कौशल, तब डायरेक्टर का था ऐसा रिप्लाई

बता दें कि 'उरी: सर्जिकल स्ट्राइक' उरी में हुए वास्तविक हमलों पर आधारित फिल्म है, यह जंग वर्ष 2016 में हुई थी. इस फिल्म में यामी गौतम, मोहित रैना, परेश रावल, रजित कपूर और कीर्ति कुल्हारी ने भी प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें