close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'उरी' HIGHEST GROSSER की लिस्ट में शामिल, 11वें हफ्ते में भी हो रही जबरदस्त कमाई

विक्की कौशल की साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म 11वें हफ्ते तक लगातार बॉक्स ऑफिर पर छाई हुई है...

'उरी' HIGHEST GROSSER की लिस्ट में शामिल, 11वें हफ्ते में भी हो रही जबरदस्त कमाई

नई दिल्ली: साल की शुरुआत में रिलीज हुई विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ने फिर एक बड़ा धमाका किया है. फिल्म की कमाई रिलीज के 11 हफ्ते बाद भी लगातार जारी है. लेकिन इससे भी बड़ी खबर यह है कि इस फिल्म का नाम बॉलीवुड की 10 सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्मों में शामिल हो चुका है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस जानकारी को शेयर किया है. तरण की पोस्ट के अनुसार फिल्म ने हिंदी की टॉप ग्रॉसर फिल्मों की लिस्ट में अपनी जगह काबिज कर ली है. 

इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली 2, दूसरे नंबर पर दंगल, तीसरे स्थान पर संजू, चौथे पर पीके, पांचवें पर टाइगर जिंदा है, छटे स्थान पर बजरंगी भाईजान, सातवें स्थान पर पद्मावत, आठवें स्थान पर सुल्तान, नौंवे स्थान पर धूम हैं. अब 11वें हफ्ते की कमाई के बाद फिल्म ने इस लिस्ट में 10वां स्थान पा लिया है. 

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बहुत जल्द ही 250 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्मों में शामिल हो जाऐगी. 11 हफ्ते में फिल्म ने 244.06 करोड़ रुपए की बंपर कमाई की है. बता दें कि पिछले दिनों इस फिल्म ने IMDb की टॉप रेटेड इंडियन फिल्म्स की लिस्ट में भी जगह बना ली है. 

Box Office पर 'उरी' ने जीता देश का दिल, मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर साल की शुरुआत से ही लगातार विक्की कौशल का जांबाज फौजी अंदाज छाया हुआ है. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जहां फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन 50 करोड़ का आंकड़ा दर्ज किया था. इसके बाद से ही यह फिल्म लगातार रिकॉड्स तोड़ने में लगी हुई है. अब इस फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का लगातार बॉक्स ऑफिस पर बना यह दबदबा बता रहा है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ का आंकड़ा दर्ज करेगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें