VIDEO: विकास ने प्रियांक के प्‍यार को बोला FAKE, आज फूटेगा प्रियांक का गुस्‍सा
Advertisement
trendingNow1357401

VIDEO: विकास ने प्रियांक के प्‍यार को बोला FAKE, आज फूटेगा प्रियांक का गुस्‍सा

इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को बीबी लैब का टास्क दिया है. इस टास्क में हितेन, हिना, आकाश और प्रियांक रॉबोट बनते हैं और पुनीष इस लैब के साइंटिस्ट हैं. वहीं विकास, लव, अर्शी और शिल्पा लैब में काम करने वाले वर्कर्स हैं और इन्हें बिग बॉस के कहने पर रॉबोट्स को हंसाना, रुलाना या गुस्सा दिलाना है.

(फोटो साभार- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस का यह सीजन 'कर्मा' सीजन कहला रहा है. यानी जो भी आप किसी के साथ करते हैं वह आपके साथ भी होता है और आज ऐसा ही कुछ विकास गुप्‍ता के साथ होने वाला है. विकास गुप्‍ता ने कल लग्‍जरी बजट और कप्‍तानी के लिए दिए गए टास्‍क में हिना, प्रियांक और आकाश को जमकर खरी-खोटी सुनायी थी और आज हिना और प्रियांक अपने साथ हुए बर्ताव का जमकर बदला लेने वाले हैं. आज के एपिसोड में हिना, विकास को उनकी उम्र के बारे में पूछने से लेकर झगड़े कराने जैसे हर इल्‍जाम का बदला लेंगी.

दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को बीबी लैब का टास्क दिया है. इस टास्क में हितेन, हिना, आकाश और प्रियांक रॉबोट बनते हैं और पुनीष इस लैब के साइंटिस्ट हैं. वहीं विकास, लव, अर्शी और शिल्पा लैब में काम करने वाले वर्कर्स हैं और इन्हें बिग बॉस के कहने पर रॉबोट्स को हंसाना, रुलाना या गुस्सा दिलाना है. इस टास्‍क के दौरान जब रोबोट बने हिना और प्रियांक को गुस्‍सा दिलाना था ते विकास ने उन्‍हें जमकर खरी खोटी सुनाई थी.

हिना आज के टास्‍क में विकास और शिल्‍पा के बीच हुए झगड़े को भी उठाने वाली हैं. हिना ने कहा, 'तुम्‍हारे खुद के दोस्‍त (करण पटेल) ने यहां आकर कहा कि मैं माफी मांगता हूं शिल्‍पा जी कि विकास ने जो भी आपके साथ किया, इसका मतलब आपने किया था.' हिना ने कहा कि आप शिल्‍पा के साथ इसलिए हैं क्‍योंकि आपको डर है. मैं आपकी तरह संत बनकर नहीं रह सकती.'

वहीं प्रियांक ने विकास द्वारा अपने और दिव्‍या के रिश्‍तो को नकली कहने के लिए विकास को जमकर सुनाया. प्रियांक ने कहा, 'तू है कौन. बेनाफ्शा के साथ ड्रामा नहीं चला है मेरा यहां पर. मैं किसी लड़की के पास जायूं या न जायूं तू है कौन.' आप भी देखें कैसे प्रियांक और हिना ने उतारा अपना गुस्‍सा.

बता दें कि इस हफ्ते शिल्‍पा शिंदे, हितेन तेजवानी, लव त्‍यागी और प्रियांक शर्मा नोमिनेटेड हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news