VIDEO: 'लवरात्रि' का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांस करते दिखें आयुष शर्मा और वारीना हुसैन
Advertisement

VIDEO: 'लवरात्रि' का नया गाना हुआ रिलीज, रोमांस करते दिखें आयुष शर्मा और वारीना हुसैन

सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि‘ द्वारा आयुष शर्मा पहली बार जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है. हाल ही में इस फिल्म का तीसरा गाना 'तेरा हुआ' रिलीज हुआ है.

नवरात्री के नए गाने में आयुष संग वरीना रोमांस करते हुए नजर आए(फोटो साभार: वीडियो ग्रैब/YouTube)

नई दिल्ली: सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘लवरात्रि‘ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस फिल्‍म के दोनों नए स्‍टार जोरो-शोरों से इसके प्रमोशन में लगे हैं. हाल ही में बीते दिनों इस फिल्म का दूसरा गाना 'अंख लड़ जावे' रिलीज हुआ है. इस फिल्म का एक और नया गाना 'तेरा हुआ' रिलीज हो गया है. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने ट्वीट करके अपने फैंस को दी. उन्‍होंने कैप्शन में लिखा है 'लो आ गया 'लवरात्रि ' का नया रोमांटिक गाना 'तेरा हुआ'.' इस फिल्म से सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को बड़े पर्दे पर ला रहे हैं. 

बता दें, 'लवरात्रि ' का यह तीसरा गाना 'तेरा हुआ' है. इस गाने की शुरुआत में सुश्रुत (आयुष शर्मा) मैसेज कर मिशेल (वारिना हुसैन) से पूछता है कि क्या वह उसे अपना शहर घुमा सकता है? तो मिशेल हां बोल देती है. बड़ोदरा शहर घुमते-घुमते इन दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगता है. इस फिल्म के तीनों गाने और ट्रेलर में आयुष और वरीना की जबरदस्त कमेस्ट्री नजर आ रही है.  इस रोमांटिक गाने को आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल मनोज मुंतसिर, शब्बीर अहमद और अराफात महमूद के द्वारा लिखे गए हैं. इस गाने को तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है. यहां देखें गाने का वीडियो-

फिल्म 'लवरात्रि ' एक लव स्टोरी है, जिसे अभिराज मीनावाला निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष के साथ वारीना भी डेब्यू कर रही हैं. साथ ही फिल्म में राम कपूर और रोनित रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news