Video : वायरल हुआ एसिड अटैक फाइटर लक्ष्मी का डांस, श्रद्धा कपूर ने शेयर किया पोस्ट
Advertisement

Video : वायरल हुआ एसिड अटैक फाइटर लक्ष्मी का डांस, श्रद्धा कपूर ने शेयर किया पोस्ट

लक्ष्मी केे इस डांस वीडियो को खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में एसिड अटैक फाइटर लक्ष्मी अग्रवाल पर फिल्म बन रही है. इस फिल्म की वजह से एकबार फिर से लक्ष्मी खबरों में बनी हुई हैं. लक्ष्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लक्ष्मी 'बागी' फिल्म के सॉन्ग छम छम छम पर डांस करती नजर आ रही हैं. लक्ष्मी केे इस डांस वीडियो को खुद श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 21 लाख लोग देख चुके हैं. 

लक्ष्मी अग्रवाल एक एसिड अटैक फाइटर हैं जिन पर डायरेक्टर मेघना गुलजार फिल्म 'छपाक' बना रही हैं. इस फिल्म में लक्ष्मी के रोल को दीपिका पादुाकोण प्ले कर रही हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार प्ले कर रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@thelaxmiagarwal

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बता दें कि लक्ष्मी जब 15 साल की थीं तो उन्होंने एक  32 साल एक के सिरफिरे के शादी प्रपोज ठुकरा दिया था. लक्ष्मी का ये इनकार उस आदमी को रास नहीं आया और उसने 2005 में जब लक्ष्मी स्कूल से अपने घर जाने के लिए बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थीं. तभी उस आदमी ने अपने भाई की गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर लक्ष्मी के ऊपर एसिड से हमला कर दिया. इस हमले के बाद लक्ष्मी की पूरी जिंदगी बदल गई. कई सर्जरी के बाद लक्ष्मी ने अपने जीवन की नई शुरुआत की. 

'छपाक' का फर्स्ट लुक देखकर इमोशनल हुए दीपिका के फैंस, बोले- ''दीपू' जीतेगी नेशनल अवॉर्ड'

 

लक्ष्मी अब एसिड अटैक फाइटर्स के लिए काम करती हैं.  लक्ष्मी ने 2014 में एसिड अटैक के लिए अभियान चला रहे आलोक दीक्षित से शादी करने की बजाय लिव-इन में रहने का फैसला किया. दोनों की एक बच्ची भी है, लेकिन तीन साल पहले दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. लक्ष्मी अब सिंगल पैरेंट हैं और अपनी बेटी को खुद बड़ा कर रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news