Watch: रजनीकांत की 'दरबार' का धांसू ट्रेलर रिलीज, बोले- 'आई एम बैड कॉप'

इससे पहले 'दरबार' का गाना 'चुम्मा किजी' (Chumma Kizhi ) रिलीज हुआ था. इस गाने में जबरदस्त एनर्जी है, जो परदे पर रजनीकांत की एनर्जी से खूब मैच कर रही है.

Watch: रजनीकांत की 'दरबार' का धांसू ट्रेलर रिलीज, बोले- 'आई एम बैड कॉप'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म 'दरबार' (Darbar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में रजनीकांत एक पुलिसवाले के रोल में दिख रहे हैं. रजनीकांत स्टाइल में दमदार एक्शन और डायलॉग इस फिल्म में है. साथ में है रजनीकांत और नयनतारा के रोमांस का डोज जो फैंस को ये फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा. 

ट्रेलर में दिख रहा है कि रजनीकांत मुंबई पुलिस कमिश्नर हैं और गुंडों में उनका इतना खौफ है कि वे कह रहे हैं कि वह पुलिसवाला नहीं खूनी है. अकेले रजनीकांत की गुंडों की पिटाई करते दिख रहे हैं. 

फिल्म में विलेन का किरदार सुनील शेट्टी निभा रहे हैं, सो उन्होंने भी इस रोल में जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ट्रेलर के अंत में रजनीकांत कहते दिखते हैं- आई एम बैड कॉप. मैं बुरा पुलिसवाला हूं. फिल्म में प्रतीक बब्बर और योगी बाबू भी हैं. 

इससे पहले 'दरबार' का गाना 'चुम्मा किजी' (Chumma Kizhi ) रिलीज हुआ था. इस गाने में जबरदस्त एनर्जी है, जो परदे पर रजनीकांत की एनर्जी से खूब मैच कर रही है. हिन्दी भाषी जिन्हें गाने के बोल समझ नहीं आ रहे, उन्हें भी इस गाने को सुनना अच्छा लग रहा है. 

बता दें कि यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगू और मलयालम सहित चार भाषाओं में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, एआर मुरुगदास. 'दरबार' फिल्म को लाइका प्रॉडक्शन्स के बैनर तले बनाया गया है.

गौरतलब है कि रजनीकांत उन चुनिंदा कलाकारों में हैं, जिनका दबदबा बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हो रहा. रजनीकांत की फिल्मों का जबरदस्त क्रेज होता है और रिलीज से पहले ही लोग उनकी फिल्मों को 'बड़ी हिट' घोषित कर देते हैं. पीवीआर सिनेमा के दौर से पहले रजनीकांत की फिल्म के लिए लोग रात में ही लाइन लगाकर खड़े हो जाते थे. साउथ में उनके फैंस उन्हें भगवान का दर्जा भी देते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें