Video: चेन्नई में दिखा Ranbir Kapoor का 'संस्कारी मुंडा' अवतार, राजामौली को देखते ही किया ये काम, वीडियो वायरल
Advertisement

Video: चेन्नई में दिखा Ranbir Kapoor का 'संस्कारी मुंडा' अवतार, राजामौली को देखते ही किया ये काम, वीडियो वायरल

रणबीर सिंह के लिए ये साल काफी खास है. साल के शुरुआत में उन्होंने अपने प्यार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की, जिसके बाद उन्हें पिता बनने की खुशखबरी मिली और अब उनका ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज होने जा रही है.

फोटो - सोशल मीडिया

Ranbir Kapoor Video: रणबीर सिंह के लिए ये साल काफी खास है. साल के शुरुआत में उन्होंने अपने प्यार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की, जिसके बाद उन्हें पिता बनने की खुशखबरी मिली और अब उनका ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन बस शुरू ही होने वाला है लिहाजा रणबीर ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है फिल्म की प्रमोशन में. इस सिलसिले में बॉलीवुड स्टार आज चेन्नई पहुंचे जहां उनका ऐसा स्वागत हुआ कि सब देखते ही रह गए.

खूब बजे ढोल नगाड़े
चेन्नई पहुंचे रणबीर कपूर का ट्रेडिशनल अंदाज में स्वागत किया गया. एयपोर्ट पर चेन्नई के पारंपरिक वाद्य यंत्र बजते हुए सुनाई दिए. वहीं इस दौरान रणबीर को लेने को खुद फिल्म में दमदार किरदार निभाने वाले साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और इस वक्त इंडिया के सबसे पॉपुलर फिल्ममेकर एसएस राजामौली मौजूद रहे. जहां रणबीर ने इस दौरान नागार्जुन को गले लगा लिया तो वहीं राजामौली को देखते ही उन्होंने उनके पैर छुए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स रणबीर को संस्कारी मुंडा बता रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

9 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म
ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट 9 सितंबर है यानि महज कुछ ही दिन अब बाकी हैं फिल्म को बड़े पर्दे पर आने में. पहली बार इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट रणबीर के साथ फिल्म में नजर आएंगी. ब्रह्मास्त्र को बनाने में कुल 7 साल लगे हैं. ये 2 पार्ट में रिलीज होगी. फिलहाल इसका पहला पार्ट ही रिलीज किया जाएगा. जिसकी कहानी काफी यूनिक बताई जा रही है. साइंस फिक्शन पर आधारित ये फिल्म ऐसी पहली हिंदी फिल्म होगी कहा जा रहा है कि हिंदी ऑडियंस ने ऐसा अनुभव सिर्फ और सिर्फ हॉलीवुड फिल्मों में ही किया है. अयान मुखर्जी ने फिल्म का निर्देशन किया तो इसमें मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदारों में होंगे.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news