VIDEO: रानू मंडल का रीमिक्स उड़ाएगा गर्दा, हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'अ अ.. आशिकी में तेरी'
Advertisement

VIDEO: रानू मंडल का रीमिक्स उड़ाएगा गर्दा, हिमेश रेशमिया के साथ गाया 'अ अ.. आशिकी में तेरी'

'तेरी मेरी' इंटरनेट पर सुपरहिट होने के बाद अब हिमेश ने रानू के साथ अपना एक और गाना रिकॉर्ड किया है, हालांकि यह गाना काफी 2006 का है.

6 घंटे के अंदर इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: इंटरनेट स्टार रानू मंडल का क्रेज काफी तेजी से लोगों के बीच बढ़ता देख म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उनका साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है. जी हां, 'तेरी मेरी' इंटरनेट पर सुपरहिट होने के बाद अब हिमेश ने रानू के साथ अपना एक और गाना रिकॉर्ड किया है, हालांकि यह गाना काफी 2006 का है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना की फिल्म 'चाइना टाउन' का एक गाना 'अ अ.. आशिकी में तेरी', जिसे हिमेश रेशमिया ने गाया था अब इसी गाने रीक्रिएट किया गया है. अब इस गाने का लेटेस्ट वर्जन आपको रानू मंडल की आवाज में सुनाई देने वाला है. 

इस गाने का टीजर हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को शेयर कर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हंगामा मचा दिया है. इस छोटे से वीडियो में रानू की आवाज सुनकर लोग इस गाने को पूरा सुनने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 16 घंटे के अंदर इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. तो बिना देर किए आप भी देखिए इस गाने का टीजर-

बता दें, स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाने रेल्वे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है. आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है. हाल ही में रानू ने भी इस बात पर अपनी इच्छा जताई थी कि उनकी जिंदगी पर एक फिल्म बननी चाहिए.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news