VIDEO: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला रैप सॉन्ग का टीजर, अलग अंदाज में आए नजर
X

VIDEO: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला रैप सॉन्ग का टीजर, अलग अंदाज में आए नजर

'बोले चूड़ियां' का रैप सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' जिसे खुद नवाजुद्दीन ने गाया है, उसके टीजर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

VIDEO: रिलीज हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पहला रैप सॉन्ग का टीजर, अलग अंदाज में आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी छवि बदलने को बिल्कुल तैयार हैं. नवाजुद्दीन अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में एक चूड़ी विक्रेता के रूप में गांव की लड़कियों के साथ रोमांस करते हुए एक रैप गीत पर परफॉर्म करते नजर आएंगे, जिसकी एक झलक हम सबके सामने आ चुकी है. जी हां, 'बोले चूड़ियां' का रैप सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' जिसे खुद नवाजुद्दीन ने गाया है, उसके टीजर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नवाजुद्दीन के शेयर करते ही यह टीजर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इस अभिनेता ने बॉलीवुड में अपने लंबे संघर्ष के बाद अनुराग कश्यप के 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में फैजल के किरदार को बखूबी निभाकर प्रशंसा के पात्र बने थे. 

बांग्लादेशी फिल्म निर्माता मुस्तफा सरवर फारूखी की '€˜à¤¨à¥‹ लैंड्स मैन'€™ में नजर आएंगे नवाजुद्दीन

इसके बाद हालिया फिल्में जैसे कि 'मंटो', 'ठाकरे' और 'फोटोग्राफ' में शानदार अभिनय के बाद शायद अब उन्हें यह लगता है कि अपनी छवि से उन्हें एक छोटा सा ब्रेक लेने की आवश्यकता है. हाल ही में 'बोले चूड़ियां' के प्रमोशन में नवाजुद्दीन ने पत्रकारों से बातचीत की और इस दौरान वह एक रैपर के रूप में अपने अनुभव के बारे में बात करने में ज्यादा उत्साहित नजर आए. फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'स्वैगी चूड़ियां' में अपने रैप के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं एक गायक नहीं हूं, लेकिन मुझे कहना पड़ेगा कि एक गीत को रैप करने का अनुभव बिल्कुल अलग है. हां, मैंने गीत के बोल को सीखा और इसका अभ्यास किया, लेकिन कहीं न कहीं यह संगीत निर्देशक ही थे जिन्होंने इस परफॉर्मेस को मुझसे निकाला." फिल्म में नवाज इस रैप गीत को गाते हुए चूड़ियां बेचते नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Excited to share the teaser of my first ever Rap song #Swaggychudiyan with @tamannaahspeaks for #BoleChudiyan directed by @shamasnawabsiddiqui . thank u team @woodpeckermv @zaverikiran9 #rajeshbhatia, @zeemusiccompany @kumaarofficial @anuragbedi

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

हो सकता है कि 'बोले चूड़ियां' के साथ नवाज अपनी छवि को बदल रहे हैं, लेकिन हमेशा अपने किरदारों के बारे में परफेक्ट रहने वाले नवाज ने इस गीत को गाने के अपने निर्णय के बारे में लोगों को समझाते हुए कहा, "आने वाले समय में गायक बनने की मेरी कोई चाह नहीं है, लेकिन इस विशेष रैप गीत में कुछ ऐसी देसी बात थी जो मेरी आवाज के साथ बिल्कुल सही जाता है. इस वजह से उन्होंने मुझसे इस गीत को गाने के लिए कहा." नवाजुद्दीन ने आगे यह भी कहा, "जब मैं छोटा था, मैं मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के गाने सुना करता था. मैं उनका प्रशंसक हूं." 'बोले चूड़ियां' रोमांटिक-ड्रामा शैली की एक फिल्म है और यह फिल्म नवाज के लिए इसलिए भी ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि इस फिल्म से उनके भाई शमास नवाज सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. शमास को भी इस फिल्म के सफल होने का इंतजार है ताकि इंडस्ट्री में उनकी लॉन्चिंग अच्छे से हो सके. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news