Lockdown के बाद सेट पर दोबारा पहुंचीं विद्या बालन, शेयर की तस्वीरें
Advertisement

Lockdown के बाद सेट पर दोबारा पहुंचीं विद्या बालन, शेयर की तस्वीरें

विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने स्टोरी में सेट पर ली गई अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: जब से अनलॉक की प्रक्रिया देश में शुरू हुई है तब से स्टार्स ने बाहर निकलना शुरू कर दिया है. अनलॉक 2 देशभर में लागू कर दिया गया है. ये लगभग अनलॉक 1 की तरह ही है. जो छूट जनता को अनलॉक 1 में मिली थी उसे अनलॉक 2 में भी बरकरार रखा गया है. इसी बीच फिल्म और टीवी इंडस्ट्री धीरे-धीरे काम की शुरुआत कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा विद्या बालन (Vidya Balan)  सेट पर दिखाई दीं. अभिनेत्री कोरोना वायरस संकट के बीच काम पर लौटीं है.

  1. अनलॉक प्रक्रिया देश में शुरू हुई है स्टार्स ने बाहर निकलना शुरू कर दिया है
  2. विद्या बालन (Vidya Balan) भी सेट पर दिखाई दी
  3. विद्या बालन ने अपने स्टोरी में सेट पर ली गई अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है

विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने स्टोरी में सेट पर ली गई अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. तस्वीरों में एकट्रेस मेकअप करती और शॉट देती दिखाई दे रही हैं. विद्या बालन ने इन तस्वीरों के कैप्शन में ‘#backtowork' लिखा है. जैसा की आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि, विद्या बालन के मेकअप आर्टिस्ट्स ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और सेट पर वो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रख रहे हैं. fallback

वर्क फ्रंट की बात करें तो, विद्या बालन (Vidya Balan) बहुत जल्द ह्यमून कंप्यूटर के नाम से मशहूर शकुंतला देवी की भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. फिल्म का नाम ‘शकुंतला देवी’ रखा गया है. मेकर्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए हाल ही में बताया ‘'शकुंतला देवी' फिल्म 31 जुलाई 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनोन ने किया है. फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी. सान्या मल्होत्रा इस फिल्म में विद्या की बेटी के रूप में नजर आएंगी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news