PHOTO: 'जंगली' बन विद्युत जामवाल कर रहे हैं हाथियों से दोस्‍ती
Advertisement
trendingNow1380256

PHOTO: 'जंगली' बन विद्युत जामवाल कर रहे हैं हाथियों से दोस्‍ती

अपने खास एक्शन मूवीज और टफ लुक के लिए फेमस विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' इस साल 19 अक्टूबर यानि दशहरे पर रिलीज होगी.

(फोटो साभार  @taran_adarsh/Twitter)

नई दिल्‍ली: विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' का नया लुक पोस्‍टर सामने आया है. इस लुक में विद्युत हाथियों के साथ नजर आ रहे हैं. यूं तो हिंदी सिनेमा में 'हाथी मेरे साथी' जैसी फिल्‍म में हम हाथी और इंसान के रिश्‍ते को देख चुके हैं. लेकिन अमेरिकन फिल्ममेकर चक रसेल के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक नए तरीके से इंसान और हाथी के बीच के रिश्तों पर आधारित है. चक रसेल ने 'द मास्क' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी बिग हॉलीवुड हिट फिल्में दी है. यह एक एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म है.

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब विद्युत जामवाल के कदम हॉलीवुड की ओर बढ़े है. अपने खास एक्शन मूवीज और टफ लुक के लिए फेमस विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' इस साल 19 अक्टूबर यानि दशहरे पर रिलीज होगी. इस फिल्म के नए पोस्‍टर बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर शेयर किए हैं. इन नए पोस्‍टर में विद्युत हाथी के साथ नजर आ रहे हैं. आप भी देखें फिल्‍म 'जंगली' का यह नया लुक.  

फिल्म की कहानी विद्युत के साथी हाथी 'भोला' के साथ रिश्तों पर बुनी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहानी केरल के जंगल में पैदा हुए अश्वथ (विद्युत जामवाल) की है. विद्युत फिल्म में एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अंतरराष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला करते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news