VIDEO: विद्युत जामवाल ने शेयर किया 'कमांडो-3' का धांसू एंट्री सीक्वेंस, मिले लाखों व्यूज

5 मिनट के इस वीडियो को आप देख लेंगे तो एक बार फिर विद्युत जामवाल के कायल हो जाएंगे. इसे शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा है कि ये तो शुरुआत है. 29 नवंबर को देखो होता है क्या.

VIDEO: विद्युत जामवाल ने शेयर किया 'कमांडो-3' का धांसू एंट्री सीक्वेंस, मिले लाखों व्यूज
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड के 'कमांडो' विद्युत जामवाल (Vidut Jamwal) आजकल अपनी फिल्म 'कमांडो 3' के प्रचार में लगे हैं. इसी कड़ी में विद्युत जामवाल ने फिल्म में अपने धांसू एंट्री सीन को रिलीज कर दिया है. विद्युत ने इंस्टाग्राम पर इस एंट्री सीक्वेंस को शेयर किया है. 5 मिनट के इस वीडियो को आप देख लेंगे तो एक बार फिर विद्युत जामवाल के कायल हो जाएंगे. इसे शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा है कि ये तो शुरुआत है. 29 नवंबर को देखो होता है क्या.

इस वीडियो में विद्युत जामवाल स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले पहलवानों से लड़ते दिख रहे हैं. 5 मिनट के वीडियो में इमोशन, ड्रामा, एक्शन सब दिखेगा. यही नहीं विद्युत जामवाल इसमें अपनी टोंड बॉडी भी दिखा रहे हैं, जिसमें उनकी मेहनत साफ दिखाई दे रही है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इससे पहले विद्युत प्रचार के लिए दिल्ली के कालीरमन अखाड़ा पहुंचे थे. यहां उन्होंने रियल लाइफ पहलवानों के साथ अखाड़े में कुश्ती की थी. विद्युत से पटखनी खाकर पहलवान भी हैरान थे. विद्युत जामवाल ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह सभी तरह के खेलों का आदर करते है. मैं मिट्टी से जुड़ा हुआ हूं. जितनी भी एक्सरसाइज करता हूं, देसी स्टाइल ही करता हूं. दुनिया भी जितनी भी एक्सरसाइज निकली हैं वो हिन्दुस्तान से ही निकली हैं. फिल्मों में आने के बाद समय कम भी मिलता है तो सोने वाला समय प्रैक्टिस में लगा देता हूं, तभी आपको मेरा परदे पर ऐसा एक्शन दिखता है.

'कमांडो' 1 और 2 की सफलता के बाद ये इस सीरीज की तीसरी फिल्म है. इससे पहले विद्युत की 'जंगली' रिलीज हुई थी. 'कमांडो' सीरीज की पहली फिल्म में कमांडो ने प्यार के लिए जोरदार लड़ाई की, उसके सीक्वल में ब्लैक मनी माफिया का भंडाफोड़ किया और आदित्य दत्त द्वारा डायरेक्ट की गई तीसरी फिल्म में राष्ट्रीय मुद्दों पर राष्ट्र को साथ लाने और भारत को आतंकवाद से मुक्त कराने का बीड़ा, कमांडो ने उठाया है. इस फिल्म में विद्युत जामवाल के अपोजिट अदा शर्मा दिखाई देंगी.

ये वीडियो भी देखें -