Bollywood Actor: मालदीव के समुंदर के मजे लेकर आए हो...; फोटोग्राफर ने कहा, तो एक्टर ने दिया कड़क जवाब
Advertisement

Bollywood Actor: मालदीव के समुंदर के मजे लेकर आए हो...; फोटोग्राफर ने कहा, तो एक्टर ने दिया कड़क जवाब

Vijay Varma: बॉलीवुड सितारे अक्सर मुंबई हवाई अड्डे पर फोटोग्राफरों के कैमरों में कैद होते हैं. फैन्स भी उनके साथ वहां तस्वीरें खिंचाते हैं. लेकिन मालदीव से छुट्टियां मना कर लौटे एक्टर विजय वर्मा से एक पैपराजी ने ऐसा सवाल पूछ दिया कि उन्होंने सख्ती से कड़क जवाब दिया. जानिए क्या है मामला...

 

Bollywood Actor: मालदीव के समुंदर के मजे लेकर आए हो...; फोटोग्राफर ने कहा, तो एक्टर ने दिया कड़क जवाब

Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के नए पावर-कपल हैं. दोनों ने अपने संबंधों को नहीं छुपाया है और मीडिया तथा सोशल मीडिया में फैन्स के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. लेकिन गुरुवार को जब दोनों मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) से बाहर आ रहे थे, तभी पैपराजी ने विजय वर्मा पर ऐसी टिप्पणी की कि उनका मुस्कराता हुआ चेहरा अचानक गंभीर हो गया. तमन्ना ने मालदीव में मिनी वेकेशन बिताने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Tamannaah Bhatia Instagram) पर शेयर की थीं. दोनों सितारे हवाई अड्डे से अलग-अलग, थोड़ी देर के अंतराल पर बाहर निकले. दोनों के बाहर निकलती तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में देखे जा सकते हैं.

लहजा हुआ सख्त
तमन्ना जब अपनी कार की ओर जा रही थीं, तो फोटोग्राफरों में से एक ने मालदीव की उनकी तस्वीरों की प्रशंसा करते हुए बातचीत की. तमन्ना ने इस पर खुशी जाहिर की लेकिन जब फोटोग्राफर ने उनसे विजय के बारे में पूछा कि वह नहीं आए, तो तमन्ना ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. चलती रहीं. लेकिन विजय के मामले में ऐसा नहीं हो सका. जब विजय वर्मा (Vijay Varma Photo) हवाई अड्डे से निकल रहे थे, तो फोटोग्राफर उनकी भी तस्वीरें लेते हुए वीडियो बना रहे थे. तभी उनमें से किसी ने उनसे पूछा कि मालदीव के समंदर के मजे ले के आए हो..., तो एक्टर के चेहरे की मुस्कान गायब हो गई. विजय वर्मा गंभीर हो गए और उन्होंने पैपराजी को सख्त लहजे में चेतावनी दी कि इस तरह की बात नहीं कर सकते.

बदल गए इरादे
विजय और तमन्ना की नजदीकियां बीते कुछ महीनों में सुर्खियों में रही हैं. खास तौर पर नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) रिलीज होने के बाद वे ज्यादा खुलकर सामने आए. इस एंथोलॉजी में दोनों पर कुछ उत्तेजक दृश्य भी फिल्माए गए थे और उनकी काफी चर्चा हुआ. बताया जाता है कि इसकी शूटिंग के दौरान ही दोनों को सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया. हाल में एक इंटरव्यू में विजय वर्मा (Vijay Varma Interview) ने कहा था कि मैं किसी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप नहीं चाहता था, मगर तमन्ना भाटिया ने मेरे विचारों को बदल दिया. तमन्ना हाल में वेब सीरीज आखिरी सच में नजर आई हैं. जबकि विजय वर्मा सितंबर में नेटफ्लिक्स फिल्म जाने जान में करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगे.

Trending news